logo-image

पुणे में गुंडों ने पार्किंग के गुस्से में महिला को जिंदा जलाने की कोशिश की

पुणे में गुंडों ने पार्किंग के गुस्से में महिला को जिंदा जलाने की कोशिश की

Updated on: 19 Feb 2024, 09:15 PM

पुणे:

यहां एक चौंकाने वाली घटना में कम से कम चार बदमाशों ने शहर के खराडी इलाके में एक पार्किंग स्थल पर बड़े हंगामे के बाद एक महिला पर पेट्रोल डाला और उसे जलाने का प्रयास किया। यह हाल तब है, जब पुणे पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने एक पखवाड़े पहले कुख्यात अपराधियों की परेड कराई थी। अधिकारियों ने यह बात यहां सोमवार को कही।

दिल दहला देने वाली यह घटना शनिवार देर रात करीब 9 बजे घटी, जब महिला वर्षा गायकवाड़ उस समय मौजूद थी, जब उसके मकान मालिक महेश राजे ने विवाद स्थल पर अपनी कार खड़ी की थी। तभी, चार-पांच दोपहिया वाहनों पर सवार कम से कम एक दर्जन गुंडे अचानक वहां पहुंचे और उन पर हमला कर दिया।

उस रात के आसपास के सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, बदमाश लाठियों से लैस थे और उन्होंने अपनी पहचान छिपाने के लिए अपने चेहरे को स्कार्फ से ढक रखा था।

उन्होंने वहां खड़ी गाड़ी पर कड़ी आपत्ति जताते हुए उसे लाठियों से तोड़ना शुरू कर दिया और फिर उसमें आग लगा दी, साथ ही वहां खड़ी एक अन्य स्कूटर को भी आग के हवाले कर दिया।

भयभीत महिला जैसे ही मौके से भागी, उन्होंने कथित तौर पर उसे जलाने के लिए उस पर पेट्रोल फेंक दिया, लेकिन वह सुरक्षित अपने घर पहुंचने में कामयाब रही और घर के अंदर ही कैद रही।

उन्होंने गायकवाड़ के मकान मालिक महेश राजे के साथ मारपीट की, जिन्होंने बाद में चंदन नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई।

रविवार को, पुलिस टीमें चार लोगों, आकाश एस. सोडे (23), सूरज आर. बोरुडे (24), नयन एन. गायकवाड़ (19) और विशाल सासाने (20) को पकड़ने में कामयाब रहीं, जबकि मुख्य आरोपी धीरज डी. सपाटे था। हिस्ट्रीशीटर अभी भी फरार बताया जा रहा है।

चंदन नगर पुलिस स्टेशन की वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मनीषा पाटिल ने आईएएनएस को बताया, “पीड़ित महिला (गायकवाड़) को कोई नुकसान नहीं हुआ है… मुख्य आरोपी सपटे को पहले गिरफ्तार किया गया था और धारा के तहत अच्छे व्यवहार के बांड पर रिहा कर दिया गया था। सीआरपीसी की धारा 110. मामले में आगे की जांच जारी है।”

ताजा घटना 6-7 फरवरी को नए पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार द्वारा जनता में विश्‍वास जगाने के लिए 700 से अधिक स्थानीय माफिया डॉन, उनके सहयोगियों और गुर्गों, हिस्ट्रीशीटरों, लुटेरों, ड्रग-तस्करों और अन्य लोगों को तलब किए जाने के ठीक एक पखवाड़े बाद हुई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.