logo-image

रोमांटिक हॉरर एंटरटेनर द राजा साब में धमाल मचाएंगे साउथ सुपरस्टार प्रभास

रोमांटिक हॉरर एंटरटेनर द राजा साब में धमाल मचाएंगे साउथ सुपरस्टार प्रभास

Updated on: 15 Jan 2024, 03:30 PM

मुंबई:

साउथ सुपरस्टार प्रभास, निर्देशक मारुति की आगामी फिल्म द राजा साब में नजर आएंगे। यह एक रोमांटिक हॉरर एंटरटेनर फिल्म है।

मारुति ने कहा, द राजा साब आज तक की मेरी सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में से एक है। एक फिल्म निर्माता के रूप में प्रभास और पीपल मीडिया फैक्ट्री के साथ सहयोग करना मेरे लिए रोमांचक और सम्मान की बात है।

उन्‍होंने कहा, “हम अपने दर्शकों को एक भव्य हॉरर अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार हैं। प्रभास का बोर्ड में होना विशेष है, हमारी डरावनी कहानी के साथ स्क्रीन पर उनकी दमदार उपस्थिति निश्चित रूप से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देगी।

फिल्म का संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार थमन एस द्वारा तैयार किया जा रहा है, जिन्हें तेलुगु और तमिल सिनेमा में सबसे प्रमुख और प्रतिभाशाली संगीत प्रतिभाओं में से एक माना जाता है। वह 2020 के म्यूजिकल हिट अला वैकुंटापुरमुलो और ओजी के वायरल हंगी चीता गाने के अलावा अन्‍य में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।

यह फिल्म पीपल मीडिया फैक्ट्री बैनर के तहत है। द राजा साब तमिल, कन्नड़, मलयालम, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी। टी.जी. विश्व प्रसाद और सह-निर्माता विवेक कुचिबोटला द्वारा निर्मित द राजा साब एक बेहतरीन मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है, जिसमें प्रभास को फिल्म में एक शानदार लुक में पेश किया जाएगा।

तेलुगु सिनेमा में सबसे निपुण और प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं में से एक के रूप में जाने जाने वाले, मारुति को पारिवारिक मनोरंजन प्रति रोजु पंडागे, पहली तेलुगु हॉरर कॉमेडी प्रेम कथा चित्रम और रोमांटिक कॉमेडी महानुभवुडु जैसी कई अन्य सुपरहिट फिल्मों का श्रेय दिया जाता है।

निर्माता टी.जी. विश्व प्रसाद तेलुगु उद्योग में एक अग्रणी नाम हैं, जो कार्तिकेय 2 और धमाका जैसे सुपरहिट व्यावसायिक के लिए जाने जाते हैं।

उन्होंने आगे कहा, हम अपनी आगामी रोमांटिक हॉरर एंटरटेनर द राजा साब में प्रभास को शामिल करके रोमांचित हैं।

उम्मीद है कि द राजा साब भाषाई और शैली की सीमाओं से परे होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.