logo-image

पीकेएल : जयपुर पिंक पैंथर्स ने तमिल थलाइवाज को 42-27 से हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया

पीकेएल : जयपुर पिंक पैंथर्स ने तमिल थलाइवाज को 42-27 से हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया

Updated on: 31 Jan 2024, 11:55 PM

पटना:

जयपुर पिंक पैंथर्स ने बुधवार को पटना के पाटलिपुत्र इंडोर स्टेडियम में खेले गए प्रो कबड्डी लीग मैच में तमिल थलाइवाज को 42-27 से हराया।

इस जीत का मतलब है, जयपुर पिंक पैंथर्स इस सीज़न में प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई है, जबकि लीग चरण के तीन चरण अभी खेले जाने बाकी हैं। जैसा कि इस सीज़न में उनकी आदत रही है, अर्जुन देशवाल ने जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए 13 अंकों के साथ शानदार प्रदर्शन किया, जबकि तमिल थलाइवाज के रेडर नरेंद्र ने हार के प्रयास में 12 अंक हासिल किए।

ज्यादातर असाधारण क्षणों से परिभाषित पहले हाफ में नरेंद्र ने रेजा मीरबागेरी, अंकुश और सुनील कुमार को आउट करके तमिल थलाइवाज को नियंत्रण में लाने के लिए सुपर रेड के साथ चीजों की शुरुआत की। अर्जुन देशवाल ने अपनी सुपर रेड से जवाब दिया, जिससे मैट पर तमिल थलाइवाज का अंक कम हो गया।

थलाइवाज के नवोदित खिलाड़ी मोहम्मदरेज़ा काबौद्राहंगी को अपनी टीम को बनाए रखने के लिए शानदार सुपर टैकल की जरूरत पड़ी और यहां तक कि ब्रेक में जाते समय उन्होंने दो अंकों की मामूली बढ़त भी बनाए रखी।

हालांकि, दूसरे हाफ का खेल पूरी तरह से अलग था, क्योंकि जयपुर पिंक पैंथर्स एक साथ आए और अपनी चैंपियनशिप साख दिखाने के लिए सामने आए।

देशवाल के लगातार खतरे के कारण तमिल थलाइवाज को परेशानी का सामना करना पड़ा और उन्होंने गेम का पहला ऑल आउट कर दूसरे हाफ के आधे समय में 27-20 की बढ़त बना ली।

चार मिनट का खेल शेष रहते हुए दूसरे ऑल-आउट से प्रतियोगिता खत्‍म हो गई और जयपुर पिंक पैंथर्स ने 37-22 की भारी बढ़त ले ली। उनकी कमजोर रक्षापंक्ति, जिसने पहले हाफ में केवल तीन अंक जुटाए थे, शानदार ढंग से दूसरे पीरियड में 11 अंकों के साथ वापस आ गई, जो उनकी शानदार जीत का एक बड़ा कारण था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.