logo-image

परिणीति चोपड़ा की ढीली-ढाली शर्ट ने प्रेग्नेंसी की खबरों को दी हवा

परिणीति चोपड़ा की ढीली-ढाली शर्ट ने प्रेग्नेंसी की खबरों को दी हवा

Updated on: 05 Mar 2024, 07:30 PM

मुंबई:

दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी आगामी फिल्म अमर सिंह चमकीला में दिखाई देने वाली एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। परिणीति को मुंबई एयरपोर्ट पर ढीले-ढाले कपड़ों में देखा गया, जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे हैं।

परिणीति ने एक बड़े आकार की सफेद शर्ट, सफेद शॉर्ट्स और सफेद स्नीकर्स पहना था, जिसे उन्होंने एक डिजाइनर बैग के साथ जोड़ा था।

उनकी ड्रेस को देखकर उनके फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं।

एक्‍ट्रेस और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की पिछले साल 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में एक भव्य समारोह में सगाई हुई थी, जिसके बाद उदयपुर के एक लग्जरी होटल में पारंपरिक रूप से दोनों ने शादी की। उनकी शादी में सितारों का जमावड़ा देखने को मिला, जिसमें बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां, करीबी दोस्त और राघव चड्ढा के राजनीतिक गुरु अरविंद केजरीवाल समेत उनके राजनीतिक सहयोगी भी शामिल हुए थे।

परिणीति के एयरपोर्ट लुक ने उनके प्रशंसकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी, जो प्रेग्नेंसी की अफवाहों की पुष्टि या खंडन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्‍ट्रेस ने अभी तक अटकलों पर ध्यान नहीं दिया है।

परिणीति 12 अप्रैल को इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित बायोपिक अमर सिंह चमकीला की रिलीज की तैयारी कर रही हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.