logo-image

पांड्या स्टोर में धवल और नताशा ने किया प्यार का इजहार, शादी कर शुरू करेंगे नई जिंदगी

पांड्या स्टोर में धवल और नताशा ने किया प्यार का इजहार, शादी कर शुरू करेंगे नई जिंदगी

Updated on: 30 Mar 2024, 03:05 PM

मुंबई:

पांड्या स्टोर का मौजूदा ट्रैक फैंस के बीच एक्साइटमेंट लेकर आया है। शो में धवल और नताशा आखिरकार एक हो गए हैं और उन्होंने शादी कर ली है।

शो में लीप के बाद, रोहित चंदेल धवल की भूमिका में हैं, और प्रियांशी यादव नताशा का किरदार निभा रही हैं। नताशा और धवल ने बाधाओं को पार करते हुए अपने रिश्ते की नई शुरूआत की।

ट्रैक के बारे में बताते हुए, प्रियांशी ने कहा, दर्शकों का लंबा इंतजार खत्म हो जाएगा। यह पहली बार होगा जब धवल और नताशा एक-दूसरे से प्यार का इजहार करेंगे और शादी कर अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएगें।

उन्होंने कहा, अपकमिंग ट्रैक में ट्विस्टेड फैमिली ड्रामा के साथ प्यार और रोमांस दिखाया जाएगा। इस मोमेंट को लेकर कहा जा सकता है, जब मियां-बीवी राजी तो क्या करेगा काजी।

प्रियांशी ने कहा: प्रपोजल और शादी दर्शकों के चेहरे पर खुशी लाएगी, और हमने अपने प्यार को कबूल करने और एक साथ रहने के लिए जो अनोखा रास्ता अपनाया वह वास्तव में असाधारण है। और आखिर में, हमारे सभी फैंस को, इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

पांड्या स्टोर स्फीयर ऑरिजिंस द्वारा निर्मित है और स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.