logo-image

पाक समर्थक नारा विवाद: एफएसएल रिपोर्ट से इनकार पर भाजपा ने की कर्नाटक सरकार की आलोचना

पाक समर्थक नारा विवाद: एफएसएल रिपोर्ट से इनकार पर भाजपा ने की कर्नाटक सरकार की आलोचना

Updated on: 04 Mar 2024, 03:15 PM

बेंगलुरु:

कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष बी.वाई. विजयेंद्र ने विधानसभा में पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने पर फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) की रिपोर्ट को अस्वीकार करने पर कर्नाटक सरकार की आलोचना की है।

राज्यसभा में सैयद नसीर हुसैन की जीत के जश्न के दौरान कथित तौर पर नारे लगाए गए, इससे विवाद पैदा हो गया। उन्होंने कहा,“निजी एफएसएल रिपोर्ट में नारे लगाए जाने की पुष्टि हुई है। सरकारी रिपोर्ट भी आपको (सरकार को) सौंप दी गई है।

उन्होंने कहा कि सरकार साफ झूठ बोल रही है कि उसे एफएसएल रिपोर्ट नहीं मिली है। उन्होंने आरोप लगाया, मामले में आपके (कांग्रेस नेताओं) कदमों से हमें आपकी देशभक्ति पर संदेह होता है।

उन्होंने कहा कि भाजपा की चिंता राज्य और उसके लोगों के हित हैं। उन्होंने कहा, हमारा इरादा यह सुनिश्चित करना है कि कर्नाटक आतंकवादियों और राष्ट्र-विरोधियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह न बने।

उन्होंने कहा कि राज्य में अराजक तत्वों का हौसला इस कदर बढ़ गया है कि वे राज्य विधानमंडल में घुस गये और पुलिस के सामने पाकिस्तान समर्थक नारे लगाये।

विजयेंद्र ने कहा,“ नारेबाजी के बाद राज्य की राजधानी में बम विस्फोट भी हुआ है। ऐसे में लोग पूछते हैं कि राज्य में कोई कानून-व्यवस्था है या नहीं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के सत्ता में आने के बाद अपराधी आजाद महसूस कर रहे हैं, जबकि आम लोग डर के साये में जी रहे हैं।

विजयेंद्र ने कहा, मामलेे में कांग्रेस सरकार की शिथिलता से पता चलता है कि वह राष्ट्र विरोधियों को बचाने का प्रयास कर रही है।

बीजेपी ने यह भी दावा किया है कि एफएसएल रिपोर्ट में कांग्रेस समर्थकों द्वारा पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने की पुष्टि हुई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.