logo-image

अभिनेता सोनू सूद ने पूरी की फिल्‍म फतेह की शूटिंग, कहा- यादगार होगी फिल्‍म

अभिनेता सोनू सूद ने पूरी की फिल्‍म फतेह की शूटिंग, कहा- यादगार होगी फिल्‍म

Updated on: 26 Oct 2023, 05:00 PM

मुंबई:

अभिनेता सोनू सूद ने अपनी आगामी फिल्‍म फतेह की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्‍होंने इसकी घोषणा करते हुए शूटिंग के पर्दे के पीछे की कुछ तस्वीरें साझा कीं।

सोनू ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कीं और अपनी सह-कलाकार जैकलीन फर्नांडीज के प्रति आभार व्यक्त किया।

तस्वीर में दोनों कलाकरों के बीच बेहतर केमिस्ट्री दिख रही है जिसने दर्शकों में इस परियोजना के लिए उत्सुकता पैदा कर दी है। तस्वीरें फिल्म के निर्माण की एक रोमांचक झलक प्रदान करती हैं।

पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, फतेह एक जादुई यात्रा की शुरुआत है। मैं वादा करता हूं कि यह आपकी सबसे यादगार यात्रा होगी। जैकी, मैं वास्तव में आपकी विनम्रता, कड़ी मेहनत और समर्पण की सराहना करता हूं...धन्यवाद अपने होने के लिए। जैसा कि मैंने वादा किया था यह आपका सबसे अच्छा होने वाला है।

यह फिल्म अपनी एक्शन से भरपूर कहानी और हॉलीवुड से प्रेरित स्टंट के साथ एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है, जो उत्साह बढ़ाती है।

फतेह में सोनू मुख्य भूमिका में हैं और यह पंजाब के पवित्र शहर अमृतसर में साइबर अपराध पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन वैभव मिश्रा ने किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.