logo-image

टाइगर 3 : लेके प्रभु का नाम गाने के लिए सिंगर निकिता गांधी की हो रही तारीफें

टाइगर 3 : लेके प्रभु का नाम गाने के लिए सिंगर निकिता गांधी की हो रही तारीफें

Updated on: 28 Oct 2023, 05:05 PM

नई दिल्ली:

अपनी दमदार आवाज के लिए मशहूर सिंगर निकिता गांधी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग स्पाई-थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 के अपने ट्रैक लेके प्रभु का नाम को लेकर काफी खुश हैं।

सिंगर ने बॉलीवुड और साउथ फिल्मों जैसे अर्जुन रेड्डी, ध्रुव, सूर्यवंशी और हाल ही में थलपति विजय की तमिल एक्शन-थ्रिलर फिल्म लियो जैसी विभिन्न ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी आवाज दी है।

लेके प्रभु का नाम बेहतरीन ग्रूव वाला एक पावरफुल सॉन्ग है, ट्रैक को दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। निकिता और उनके सहयोगी अरिजीत सिंह के सिंगिंग स्टाइल की प्रशंसा जमकर हो रही है। वर्तमान में, ट्रैक को यूट्यूब पर पहले ही 40 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

आईएएनएस से बात करते हुए सिंगर ने गाने और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स दोनों के बारे में जानकारी दी।

अरिजीत सिंह के साथ अपने सहयोग के बारे में बताते हुए, निकिता ने कहा, अरिजीत के साथ काम करना हमेशा सुखद होता है। उनकी आवाज बहुत अच्छी है और हमने पहले भी कई बार साथ काम किया है, इसलिए एक बार फिर उनके साथ काम करके मुझे खुशी हुई।

निकिता ने इस नए म्यूजिक वेंचर (लेके प्रभु का नाम) के लिए कंपोजर प्रीतम के साथ एक बार फिर से जुड़ने के बारे में बात की।

अरिजीत के अलावा, मुझे प्रीतम दा के साथ काम करके बेहद खुशी हुई। हमने पहले भी कई बार काम किया है और वह बहुत ही मिलनसार कंपोजर हैं, मैंने हमेशा उनके साथ सहज महसूस किया है।

निकिता ने कहा, वह अपने काम में एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और मेरे मन में (प्रीतम) दा के लिए बहुत सम्मान है। हालांकि वह बहुत ही प्रोफेशनल हैं, लेकिन साथ ही वह दूसरों से इनपुट लेने के लिए भी अधिक इच्छुक रहते हैं। इससे मुझे गाने के साथ थोड़ा और क्रिएटिवहोने का मौका मिला और यह मेरे लिए बहुत अच्छा अनुभव था।

सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 वाईआरएफ द्वारा निर्मित है। यह फिल्म दिवाली के दौरान 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.