logo-image

नाना पाटेकर ने बताया एक्टर होने का सबसे बड़ा फायदा

नाना पाटेकर ने बताया एक्टर होने का सबसे बड़ा फायदा

Updated on: 24 Sep 2023, 04:50 PM

नई दिल्ली:

दिग्गज स्टार नाना पाटेकर, जो आगामी फिल्म द वैक्सीन वॉर में नजर आएंगे, का कहना है कि अभिनेता होने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि उनके पास कैमरे की मदद से अपनी निराशा को बाहर निकालने का एक तरीका है।

दिल्ली में मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए नाना ने अभिनेता होने के फायदे बताए।

उन्होंने कहा, एक अभिनेता होने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि हमारे पास कैमरे की मदद से अपनी निराशा को बाहर निकालने का एक तरीका है। अगर मेरे पास यह माध्यम नहीं होता तो मैं पागल हो गया होता। वैसे भी मुझे पागल कहा जाता है। ये हमारे लिए बहुत बड़ा माध्यम है।

नाना से साउथ की फिल्मों में काम करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, काला मैंने हिंदी में की थी और फिर तमिल में डब किया था। वे 2-3 लाइनें चाहते थे और मैंने कहा कि मुझे और लाइनें डब करने दीजिए और इस तरह हमने पूरी फिल्म बनाई। बात यह है कि आप डब कर सकते हैं लेकिन भाषा आपकी नहीं है, इसलिए अभिव्यक्ति नहीं आएगी और यही वजह है कि मैं ऐसा नहीं करता।

विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित, द वैक्सीन वॉर में पल्लवी जोशी, अनुपम खेर, राइमा सेन और सप्तमी गौड़ा भी हैं। यह फिल्म 28 सितंबर को 10 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.