logo-image

मिंत्रा ने मेटा के साथ मिलकर मिंत्रा बर्थडे ब्लास्ट की झलक दिखाने के लिए व्हाट्सएप पर मजेदार इमोजी अभियान शुरू किया

मिंत्रा ने मेटा के साथ मिलकर मिंत्रा बर्थडे ब्लास्ट की झलक दिखाने के लिए व्हाट्सएप पर मजेदार इमोजी अभियान शुरू किया

Updated on: 01 Mar 2024, 10:10 PM

बेंगलुरु:

अपनी स्थापना के 17 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में मिंत्रा ने 1 मार्च से 7 मार्च के बीच निर्धारित मिंत्रा बर्थडे ब्लास्ट से पहले, मेटा और गपशप के साथ साझेदारी में व्हाट्सएप पर एक मजेदार इमोजी अभियान शुरू किया है।

पारंपरिक व्हाट्सएप चैटबॉट्स पर एक रोमांचक मोड़ के साथ प्री-इवेंट चर्चा को फिर से परिभाषित करते हुए, मिंत्रा ने यह सुनिश्चित किया है कि उसका जन्मदिन उसके ग्राहकों के लिए वास्तव में विशेष हो और आश्चर्य से भरा हो।

यह अभियान 1 और 2 मार्च को मिंत्रा यूजरों के लिए व्हाट्सएप पर लाइव होगा। यह यूजरों के लिए एक इंटरैक्टिव और वैयक्तिकृत अनुभव होगा, जिन्हें मिंत्रा बर्थडे ब्लास्ट के अविश्वसनीय ऑफर तक पहुंचने के लिए मिंत्रा की आधिकारिक चीट-शीट को अनलॉक करने के लिए छिपे हुए इमोजी का अनुमान लगाना होगा।

अभियान में मिंत्रा का चैटबॉट, कंपनी के आधिकारिक व्हाट्सएप अकाउंट के माध्यम से यूजरों को एक चुनौती भेजेगा, जिसमें उनसे बर्थडे सेलिब्रेशन से संबंधित एक गुप्त इमोजी ढूँढ़ने और अभियान के लागू नियमों और शर्तों के अनुसार रिटर्न उपहार प्राप्त करने के लिए कहा जाएगा।

जवाब देने पर, ग्राहकों को चीट-शीट से पुरस्कृत किया जाता है, जो मिंत्रा बर्थडे ब्लास्ट के दौरान अविश्वसनीय मूल्य बिंदुओं के त्वरित स्नैपशॉट के रूप में कार्य करता है।

इस अनूठे अभियान में यूजरों को उपयोग किए गए प्रत्येक इमोजी के लिए उनकी प्राथमिकताओं के अनुरूप अद्वितीय चयन और ऑफ़र भी प्राप्त होंगे, जिनका लाभ मिंत्रा बर्थडे ब्लास्ट के दौरान उठाया जा सकता है।

उदाहरण के लिए, यदि कोई यूजर जींस इमोजी के साथ बॉट का जवाब देता है, तो उसे जींस से संबंधित सभी ऑफ़र के साथ एक चीट-शीट प्राप्त होगी।

मिंत्रा ने इमोजी को अलग-अलग श्रेणियों के अनुसार वर्गीकृत किया है, जिनसे यूजर खरीदारी करते हैं ताकि उनके अनुरूप प्रतिक्रियाएं उत्पन्न हो सकें। इसके अतिरिक्त, यदि यूजर मिंत्रा के बर्थडे ब्लास्ट इवेंट के दौरान नवीनतम ऑफ़र पर अपडेट रहने का विकल्प चुनते हैं तो इस अभियान के हिस्से के रूप में ग्राहकों को रिमाइंडर फीचर भी दिखाई देगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.