logo-image
लोकसभा चुनाव

महाराष्ट्र : मुश्ताक अंतुले सोमवार को एनसीपी में होंगे शामिल

महाराष्ट्र : मुश्ताक अंतुले सोमवार को एनसीपी में होंगे शामिल

Updated on: 22 Apr 2024, 12:15 AM

मुंबई:

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ए.आर. अंतुले के दामाद और पूर्व कांग्रेस विधायक मुश्ताक अंतुले सोमवार को अजित पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) में शामिल होंगे।

राकांपा के राज्य प्रमुख सुनील तटकरे ने कहा कि अंतुले लंबे समय से राजनीति में हैं और उनके प्रवेश से एनसीपी को और मजबूती मिलेगी।

तटकरे ने कहा, उनका प्रवेश हमारे एनडीए में शामिल होने के बाद पार्टी के खिलाफ चलाए गए गलत सूचना अभियान का करारा जवाब होगा।

अंतुले का निर्णय महत्वपूर्ण है, विशेष रूप से तब जब तटकरे रायगढ़ निर्वाचन क्षेत्र से शिवसेना यूबीटी उम्मीदवार और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत गीते के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

राकांपा को रायगढ़ निर्वाचन क्षेत्र में मुस्लिम और अल्पसंख्यक वर्ग के अधिक मतदाताओं को एकजुट करने की उम्मीद है क्योंकि इन समुदायों के कुछ पारंपरिक समर्थकों ने भाजपा के साथ गठबंधन करने के पार्टी के कदम पर आपत्ति व्यक्त की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.