logo-image

कल्पना से बेहद अलग है बॉलीवुड इंडस्ट्री, यहां काम करना आसान नहीं : मौनी रॉय

कल्पना से बेहद अलग है बॉलीवुड इंडस्ट्री, यहां काम करना आसान नहीं : मौनी रॉय

Updated on: 16 Feb 2024, 03:45 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस मौनी रॉय, जो अपने अपकमिंग स्ट्रीमिंग शो शोटाइम के लिए तैयारी कर रही हैं, ने इंडस्ट्री में उनके सामने आने वाली चुनौती, सबसे खास तौर पर टाइपकास्ट होने के बारे में बात की।

एक्ट्रेस ने कहा कि कल्पना के किसी भी स्तर पर इस इंडस्ट्री में काम करना आसान नहीं है क्योंकि हर दिन एक नई चुनौती है और यह अपने कलाकारों से बहुत कुछ डिमांड करती है।

मौनी रॉय ने कहा, मुझे टाइपकास्ट कर दिया गया है, हां बिल्कुल। लेकिन, मैं उन निर्देशकों के मामले में भी बहुत भाग्यशाली रही हूं, जिनके पास मुझे अलग-अलग भूमिकाओं में देखने का नजरिया है। हां, मेरा मतलब है, जैसा कि यह एक निष्पक्ष इंडस्ट्री हो सकती है, लेकिन, मैं सचमुच मानती हूं कि यह एक बहुत ही मुश्किल इंडस्ट्री है। कड़ी मेहनत के साथ-साथ इसमें बहुत सारी चुनौतियां भी आती हैं। यह वह संघर्ष है, जिसे आप नकार नहीं सकते।

उन्होंने आगे कहा, कड़ी मेहनत का कोई शॉर्टकट नहीं है, जिसे आप अपना सकते हैं। मेरा सचमुच मानना है कि काम से ही काम बनता है। जब आप किसी प्रोजेक्ट पर फोकस करते हैं, चाहे वह डांस हो या एक्टिंग, अगर आप अपना 100 प्रतिशत देते हैं, अगर आप अपना करेक्टर बखूबी से निभाते हैं और उसे सही ठहराते हैं, तो मुझे लगता है कि देर-सबेर आप सफल हो ही जाएंगे। यही मेरे जीवन का एकमात्र मंत्र रहा है।

सीरीज शोटाइम में इमरान हाशमी, महिमा मकवाना, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव, विजय राज और नसीरुद्दीन शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

सुमित रॉय द्वारा निर्मित, शोटाइम 8 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.