logo-image

मशहूर मॉडल की आत्महत्या केस में बुरे फंसे आईपीएल स्टार अभिषेक शर्मा

मशहूर मॉडल की आत्महत्या केस में बुरे फंसे आईपीएल स्टार अभिषेक शर्मा

Updated on: 22 Feb 2024, 06:20 PM

सूरत:

भारतीय क्रिकेट के उभरते सितारे अभिषेक शर्मा को सूरत पुलिस ने 27 वर्षीय मॉडल और फैशन डिजाइनर तानिया सिंह के आत्महत्या मामले में समन भेजा है।

तानिया सिंह 19 फरवरी को सूरत के वेसु इलाके में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गई थीं, जिसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा है। रिपोर्ट से पता चलता है कि तानिया सिंह और अभिषेक शर्मा करीबी दोस्त थे।

अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करती थी और 18 फरवरी को देर रात घर लौटी थी। पुलिस उसकी असामयिक मौत की घटनाओं को जोड़ने के लिए उसके सेलफोन और सोशल मीडिया गतिविधि की समीक्षा कर रही है।

सूत्रों ने पुष्टि की कि प्रारंभिक जांच में अभिषेक शर्मा और मृतक के बीच संबंध का पता चला है। सिंह ने कथित तौर पर शर्मा को एक व्हाट्सएप संदेश भेजा था, जिसका उनकी मृत्यु से पहले कोई जवाब नहीं आया था।

पुलिस ने अभी तक अभिषेक शर्मा से सीधा संपर्क नहीं किया है, लेकिन उन्हें औपचारिक नोटिस भेजने की अपनी योजना की घोषणा की है।

सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फॉलोअर्स वाली सिंह को उनके पिता भंवर सिंह ने मृत पाया, जो एक कपड़ा फैक्ट्री में कार्यरत थे।

घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, जिसके चलते पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज किया है।

आगे की जांच चल रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.