logo-image
लोकसभा चुनाव

इटालियन कप फाइनल में पहुंचे जुवेंटस

इटालियन कप फाइनल में पहुंचे जुवेंटस

Updated on: 24 Apr 2024, 01:20 PM

रोम:

जुवेंटस ने सेमीफाइनल में लाजियो पर 3-2 के कुल स्कोर से जीत के साथ इटालियन कप फाइनल में जगह बनाई।

83वें मिनट में स्थानापन्न के रूप में आने के बाद अर्काडियुज़ मिलिक ने कुछ सेकंड बाद गोल करके ओल्ड लेडी को स्टैडियो ओलम्पिको में भेजा।

रोम में मैच के 12 मिनट बाद लाजियो के वैलेन्टिन कैस्टेलानोस ने बढ़त बनाई और हाफ टाइम के तीन मिनट बाद टाई में अपना दूसरा गोल जोड़ा।

दूसरा चरण 2-1 से हारने के बावजूद, मासिमिलियानो एलेग्री की टीम आगे बढ़ी।

ट्यूरिन में पहला चरण 2-0 से हारने के बाद, लाजियो को सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद थी जब कैस्टेलानोस ने एक कॉर्नर पर हैडर से गोल कर दिया।

स्ट्राइकर ने ब्रेक के ठीक बाद मटिया पेरिन से आगे एक नीचा शॉट गोल में ड्रिल करके, मंगलवार रात को लाजियो को 2-0 से आगे कर दिया, और कुल स्कोर पर बराबरी कर ली।

जैसे ही खेल अतिरिक्त समय की ओर बढ़ रहा था, पोलैंड के अंतर्राष्ट्रीय मिलिक ने एक खाली गोल में गेंद पहुंचकर जुवे को फियोरेंटीना या अटलांटा के खिलाफ फाइनल में पहुंचा दिया।

खिलाड़ियों ने अंतिम सीटी बजने पर यह जानते हुए जश्न मनाया कि 18 मई को कप फाइनल में उनकी उपस्थिति न केवल इस अभियान में ट्रॉफी का सपना जीवित रखती है बल्कि अगले सीजन में इटालियन सुपर कप तक पहुंच की गारंटी भी देती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.