logo-image

श्रीलंका ने एंजेलो मैथ्यूज, दुष्मंथा चमीरा को ट्रैवलिंग रिजर्व के रूप में भारत बुलाया

श्रीलंका ने एंजेलो मैथ्यूज, दुष्मंथा चमीरा को ट्रैवलिंग रिजर्व के रूप में भारत बुलाया

Updated on: 19 Oct 2023, 05:05 PM

लखनऊ:

चोट के कारण कप्तान दासुन शनाका को खोने के बाद श्रीलंका क्रिकेट ने अनुभवी बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज और दुष्मंथा चमीरा को टीम के साथ ट्रैवलिंग रिजर्व के रूप में भारत बुलाने का फैसला किया है। वे शुक्रवार को भारत में टीम से जुड़ेंगे।

श्रीलंका क्रिकेट ने गुरुवार को एक बयान में बताया, श्रीलंका क्रिकेट चयनकर्ताओं ने यह निर्णय यह सुनिश्चित करने के लिए लिया है कि टीम के पास चोटिल खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट के तौर पर तैयार खिलाड़ी रहें।

शनाका को 10 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान दाहिनी जांघ की मांसपेशियों में चोट लगने के कारण मौजूदा विश्व कप 2023 से बाहर कर दिया गया था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले उनकी जगह ऑलराउंडर चमिका करुणारत्ने को लिया गया था।

विश्व कप में श्रीलंका अब तक अपने तीनों मैच हार चुका है। 21 अक्टूबर को लखनऊ में खेले जाने वाले अपने अगले मैच में उनका मुकाबला नीदरलैंड से होगा।

विश्व कप की तैयारी में उन्हें कुछ चोटों की चिंता थी क्योंकि शनाका के अलावा, कुसल जेनिथ परेरा और महेश तीक्षणा अभ्यास मैचों से चूक गए थे। हालांकि वे समय पर ठीक हो गए हैं, टीम प्रबंधन ने ट्रैवलिंग रिजर्व बुलाकर एहतियाती कदम उठाया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.