logo-image

कर्नाटक में कार पलटने से एमबीबीएस छात्र की मौत

कर्नाटक में कार पलटने से एमबीबीएस छात्र की मौत

Updated on: 27 Jan 2024, 02:05 PM

धारवाड़ (कर्नाटक):

कर्नाटक के धारवाड़ जिले में शनिवार तड़के राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सड़क दुर्घटना में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे 30 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। हादसे में उसकी कार पलट गई।

मृतक का नाम दीपक बताया गया है। जबकि, उसका दोस्त विनय इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह घटना धारवाड़ शहर के बाहरी इलाके मम्मीगट्टी गांव के पास हुई। पुलिस के अनुसार, अधिकारियों ने मरम्मत कार्य के चलते राष्ट्रीय राजमार्ग से डेविएशन रुट दिया था। पीड़ित, जो कार चला रहा था, ने डेविएशन सिग्नल पर ध्यान नहीं दिया और मरम्मत वाली सड़क पर आ गया।

दीपक ने वाहन को रोकने की कोशिश की, लेकिन, उसने कार से नियंत्रण खो दिया और कार सड़क के किनारे से टकराकर पलट गई। टक्कर के चलते दीपक को गंभीर चोटें आईं और अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

दीपक यादगीर जिले का रहने वाला था और धारवाड़ के एसडीएम मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा था। गराग पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.