logo-image

पहली बार भारत यात्रा पर पहुंचे मैनचेस्टर यूनाइटेड के महान खिलाड़ी ओले

पहली बार भारत यात्रा पर पहुंचे मैनचेस्टर यूनाइटेड के महान खिलाड़ी ओले

Updated on: 09 Feb 2024, 04:25 PM

बेंगलुरु:

मैनचेस्टर यूनाइटेड के महान खिलाड़ी ओले गुन्नार सोलस्कर तीन शहरों के दौरे पर अपनी पहली यात्रा पर भारत पहुंचे। वह शुक्रवार को बेंगलुरु पहुंचे और केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एकत्रित प्रशंसकों ने उनका स्वागत किया।

ओले गुन्नार सोलस्कर का तीन शहरों का दौरा गार्डन सिटी बेंगलुरु से शुरू होगा। उसके बाद 10 फरवरी को मुंबई और फिर 11 फरवरी को नई दिल्ली में इसका समापन होगा।

ओले फुटबॉल जगत में एक प्रसिद्ध नाम है और भारत में भी उनके प्रशंसकों की कमी नहीं हैं।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व मैनेजर भी क्लब के लिए 366 मैचों में 126 गोल के साथ क्लब के लिए अग्रणी स्कोरर में से एक हैं।

बायर्न म्यूनिख के खिलाफ 1999 चैंपियंस लीग फाइनल में उनका आखिरी मिनट का सनसनीखेज विजयी गोल आज भी दुनिया भर के फुटबॉल प्रशंसकों की यादों में ताजा है।

तीन शहरों के दौरे में एन इवनिंग विद ओले गुन्नार सोलस्कर के हिस्से के रूप में फुटबॉल के महान खिलाड़ी के साथ एक अनफ़िल्टर्ड और पुरानी यादों से भरी बातचीत देखी जाएगी, जहां खेल प्रशंसकों और फुटबॉल कट्टरपंथियों को मैनचेस्टर यूनाइटेड लीजेंड के साथ जुड़ने का मौका मिलेगा।

सोल्स्कजेर खेल उद्यमी तिलक गौरांग शाह के निमंत्रण पर भारत दौरे पर आए थे, जो भारत की सबसे बड़ी क्विज़िंग कंपनी ऐस ऑफ पब्स के संस्थापक भी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.