logo-image
लोकसभा चुनाव

दिल्ली में संपत्ति विवाद को लेकर शख्स की लाठियों से पिटाई, वीडियो वायरल

दिल्ली में संपत्ति विवाद को लेकर शख्स की लाठियों से पिटाई, वीडियो वायरल

Updated on: 30 Jan 2024, 06:20 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में संपत्ति विवाद को लेकर कुछ लोगों द्वारा एक व्यक्ति को लाठियों से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में छह लोगों को एक व्यक्ति को लात और डंडों से पीटते हुए देखा जा सकता है, जबकि उसकी पत्नी उनसे हाथ जोड़कर मारपीट रोकने की गुहार लगा रही है।

पुलिस के मुताबिक, घटना बाहरी-उत्तरी दिल्ली के नरेला बाजार इलाके में हुई।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) रवि कुमार सिंह ने कहा, घटना 26 जनवरी की है और दिल्ली के होलंबी खुर्द की रहने वाली 32 वर्षीय पीड़िता को श्रद्धा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

डीसीपी ने कहा, “उन्होंने 28 जनवरी को छुट्टी मिलने के बाद पुलिस को अपना बयान दिया और तुरंत मामले में आईपीसी की धारा 323, 341, 506, 34 के तहत केस दर्ज किया गया। इसके बाद, आईपीसी की धारा 325 भी एफआईआर में जोड़ी गई।”

डीसीपी ने आगे कहा कि हमले का कारण पीड़ित और पुरुषों के बीच संपत्ति विवाद के कारण पुरानी दुश्मनी थी। उन्होंने कहा कि आरोपी व्यक्तियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.