logo-image

गोवा पुलिस ने 10 लाख रुपये के गांजे के साथ व्यक्ति को गिरफ्तार किया

गोवा पुलिस ने 10 लाख रुपये के गांजे के साथ व्यक्ति को गिरफ्तार किया

Updated on: 10 Jan 2024, 06:05 PM

पणजी:

गोवा पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने कथित तौर पर 10 किलो गांजा रखने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। अंतरराष्ट्रीय बाजार में गांजे की कीमत करीब 10 लाख रुपये बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि टीम ने मंगलवार को गुइरिम, मापुसा में छापेमारी की और 10 किलो गांजे की खेप के साथ 19 वर्षीय ओडिशा के मूल निवासी को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी शख्स की पहचान रानित पाउलो नायक के रूप में हुई है। आरोपी व्यक्ति एक हफ्ते पहले ही मादक पदार्थ के साथ गोवा आया था और तुरंत ही उसे मापुसा के एक स्थानीय रेस्तरां में सहायक की नौकरी मिल गई।

शुरुआती पूछताछ से पता चला है कि आरोपी यह मादक पदार्थ ओडिशा से लाया था। जहां यह काफी सस्ते में मिल जाता है। वह इसे आगे की बिक्री और वितरण के लिए गोवा लेकर आया था।

हालांकि, तकनीकी निगरानी और मानव खुफिया जानकारी के माध्यम से एएनसी के अधिकारियों द्वारा उस पर लगातार निगरानी रखी जा रही थी। एक जाल बिछाया गया और आरोपी को उसके कब्जे में प्रतिबंधित सामग्री के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.