logo-image

बिहार के खगड़िया में शख्स ने 7 साल की बेटी का सिर काट दिया

बिहार के खगड़िया में शख्स ने 7 साल की बेटी का सिर काट दिया

Updated on: 03 Nov 2023, 12:25 AM

पटना:

बिहार में एक भयावह घटना सामने आई है। खगड़िया में एक व्यक्ति ने गुरुवार सुबह अपनी ही 7 वर्षीय बेटी का सिर काट दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

जिला पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाब रही।.पुलिस ने बताया कि आरोपी का अपनी पत्‍नी से कुछ विवाद चल रहा था और गुस्से में आकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

आरोपी अनुरुद्ध मुनि एक प्रवासी मजदूर है और हाल ही में घर लौटा है। उसका अपनी पत्‍नी ममता देवी से झगड़ा चल रहा था। बाद में वह बच्‍चों को अपनी मां के घर चली गई।

सुबह करीब 4.30 बजे लड़की अपने दो भाइयों संजीव और मंजीत के साथ घर के गेट के पास सो रही थी, तभी पिता ने धारदार हथियार से उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। अपराध को अंजाम देने के बाद अनिरुद्ध मौके से भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वहां बड़ी संख्या में लोगों के जमा हो जाने के कारण वह भागने में असफल रहा।

पोरा पुलिस चौकी प्रभारी यदुनंदन यादव ने कहा, ग्रामीणों ने हमें घटना की जानकारी दी और हम तुरंत अपराध स्थल पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अपराध में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया गया।

उन्‍होंने कहा, प्रारंभिक जांच से पता चला है कि उसका अपनी पत्‍नी ममता देवी के साथ कुछ विवाद चल रहा था और गुस्से में उसने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। हमें उसके खिलाफ ममता देवी से एक लिखित शिकायत मिली है और गोगरी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने अनिरुद्ध मुनि और ममता देवी के मोबाइल फोन को जांच के लिए जब्त कर लिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.