logo-image

मलाइका अरोड़ा ने झलक दिखला जा 11 शो की फेयरवेल पार्टी में बेली डांस किया

मलाइका अरोड़ा ने झलक दिखला जा 11 शो की फेयरवेल पार्टी में बेली डांस किया

Updated on: 02 Mar 2024, 05:35 PM

मुंबई:

झलक दिखला जा 11 की जज मलाइका अरोड़ा ने शो की फेयरवेल पार्टी में अपने मशहूर ट्रैक छैया छैया पर बेली डांस किया।

शो का ग्रैंड फिनाले शनिवार को प्रसारित होगा, जिसमें पांच फाइनलिस्ट धनश्री वर्मा, मनीषा रानी, अद्रिजा सिन्हा, श्रीराम चंद्रा और शोएब इब्राहिम शामिल होंगे।

डांस वीडियो को कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में मलाइका अरोड़ा को चमकदार ब्लैक फ्लेयर्ड जींस और स्लीवलेस क्रॉप टॉप में डांस फ्लोर पर डांस करते हुए दिखाया गया है। एक्ट्रेस फाइनलिस्ट शोएब इब्राहिम के साथ थिरक रही थीं।

वहीं वीडियो में जज अरशद वारसी को होस्ट ऋत्विक धनजानी के साथ आंख मारे गाने पर डांस करते हुए भी दिखाया गया है।

उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, झलक दिखला जा के जज जानते हैं कि पार्टी में कैसे धूम मचानी है! कंटेस्टेंट्स भी जानते हैं। एक बहुत ही खास सीज़न के लिए क्या शानदार फेयरवेल (विदाई) है।

इंस्टाग्राम स्टोरीज सेक्शन में, फराह ने जमाल कुडु हुक स्टेप करते हुए अपना एक वीडियो साझा किया, जिसे एनिमल में बॉबी देओल पर फिल्माया गया था।

वह ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, जीवन में संतुलन बहुत महत्वपूर्ण है। ग्रैंड फिनाले शनिवार को रात 8 बजे सोनी पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.