logo-image

मलाइका अरोड़ा ने किया बचपन को याद, जब किराये के घर में रहतीं थी एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा ने किया बचपन को याद, जब किराये के घर में रहतीं थी एक्ट्रेस

Updated on: 20 Jan 2024, 05:55 PM

मुंबई:

मॉडल और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, जो वर्तमान में शो झलक दिखला जा में जज के रूप में नजर आ रही हैं, ने किराए के घर में बिताए अपने बचपन को याद किया और उन शुरुआती दिनों की चुनौतियों के बारे में जानकारी साझा की।

महाराष्ट्र के ठाणे में पैदा हुई मलाइका अपने माता-पिता के अलग होने के बाद बहन और एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा और अपनी मां के साथ चेंबूर चली गईं।

सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो के नए एपिसोड में, पहलवान संगीता फोगाट ने अपने कोरियोग्राफर भरत घरे के साथ, इमरान हाशमी स्टारर 2012 की राजनीतिक थ्रिलर शंघाई के अरिजीत सिंह, नंदिनी श्रीकर और शेखर रवजियानी द्वारा गाए सॉन्ग जो भेजी थी दुआ पर परफॉर्म किया।

उनके परफॉर्मेंस ने मजदूरों की दुर्दशा पर प्रकाश डालते हुए एक शक्तिशाली मैसेज दिया, जो अथक प्रयास करके दूसरों के लिए घर बनाते हैं लेकिन खुद को अपने घर के बिना पाते हैं।

संगीता के परफॉर्मेंस के बाद, मलाइका फूट-फूट कर रोने लगीं और उन्होंने कहा, मुझे याद है हम लोग किराये के मकान में रहते थे। हमारे पास अपना घर नहीं था, मेरा मतलब है, जहां तक मुझे याद है, हम किराए के घर में रहते थे। हम अक्सर मजाक में कहते हैं कि हम बचपन में माचिस की डिब्बी में रहते थे। मुझे याद है कि घर कितना छोटा था।

उन्होंने कहा, अगर हम घूमते थे, तो डर लगता था कि किसी को चोट लग सकती है। यह बहुत, बहुत मुश्किल था, थोड़े से पैसे बचाने के बाद, मैं एक घर खरीदना चाहती थी। और, मैंने इसके बारे में अपनी मां को बताया था।

उन्होंने आगे कहा, कॉन्सेप्ट आपका मुझे बहुत पसंद आया। मुझे यकीन है कि कई लोगों के पास इस कॉन्सेप्ट की अलग-अलग इंटरप्रिटेशन होंगी, लेकिन, जिस तरह से आपने इसे प्रस्तुत किया वह बहुत सुंदर इंटरप्रिटेशन थी। संगीता, आप एक नेचुरल एक्ट्रेस हैं। आपके भीतर एक एक्ट्रेस है।

मलाइका ने कहा, जिस तरह से आपने अपने डायलॉग की शुरुआत की, जिस तरह से आप अपनी ड्रेस पर हाथ साफ कर रही थीं, वो छोटी-छोटी बातें शानदार थीं। मुझे नहीं लगता कि आपको इसका एहसास है, लेकिन, झलक के इस सफर के दौरान आपके भीतर एक एक्ट्रेस उभर कर सामने आई है। मेरा मानना है कि अगर कोई फिल्म बनती है तो एक्ट आपको ही करना चाहिए। आप एक शानदार एक्ट्रेस हैं। आप डांस करते हैं, आप इमोशन दिखाते हैं, आप एक्ट करते हैं यह अद्भुत है।

झलक दिखला जा सोनी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.