logo-image

प्रेम कहानी जारी है : टीवी स्टार दिव्या अग्रवाल, अपूर्वा अब औपचारिक रूप से पति-पत्‍नी हैं

प्रेम कहानी जारी है : टीवी स्टार दिव्या अग्रवाल, अपूर्वा अब औपचारिक रूप से पति-पत्‍नी हैं

Updated on: 21 Feb 2024, 12:05 AM

मुंबई:

रियलिटी टीवी स्टार दिव्या अग्रवाल ने मंगलवार को अपने बॉयफ्रेंड, रेस्तरां मालिक और गिनफ्लुएंसर अपूर्व पडगांवकर के साथ शादी कर ली है और पति-पत्‍नी के रूप में पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

दिन का विवाह एक पारंपरिक मराठी समारोह था।

दिव्या ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की, जिसमें उन्हें बैंगनी और गुलाबी रंग का दुल्हन लहंगा पहने देखा जा सकता है। उन्होंने मिनिमम डायमंड नेकपीस, चूड़ा और कलीरियां चुनीं।

मेकअप के लिए बिग बॉस ओटीटी 1 विजेता ने गुलाबी होंठ, काजल भरी आंखें और भारी भौंहों के साथ न्यूनतम लुक अपनाया। बालों को मुलायम कर्ल में स्टाइल किया गया था।

वहीं, दूल्हे ने मैचिंग पर्पल शेरवानी पहनी थी और काला धूप का चश्मा लगाया हुआ था।

तस्वीरों में अपूर्वा दिव्या के गले में मंगलसूत्र बांधती दिख रही हैं। एक और तस्वीर फेरों की है, जिसमें हम उनके परिवार को उनके आसपास फूलों की सजावट में देख सकते हैं।

आखिरी तस्वीर में जोड़े को एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए और कानों से कान मिलाकर मुस्कुराते हुए दिखाया गया है।

पोस्ट को कैप्शन दिया गया था : इस पल से हमारी प्रेम कहानी जारी है... रब राखा, इसके साथ एक बुरी नजर वाला इमोजी भी था।

दिव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें लवबर्ड्स अपनी शादी के दौरान खुलकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

अर्चना गौतम ने लिखा : बधाई हो प्यार और स्टेबिन बेन ने कहा : बधाई हो दोस्तों।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.