logo-image
लोकसभा चुनाव

लेनोवो और ईपीओएस ने बिजनेस प्रोफेशनल्स के लिए हाई-क्वालिटी ऑडियो सॉल्यूशन प्रदान करने के लिए मिलाया हाथ

लेनोवो और ईपीओएस ने बिजनेस प्रोफेशनल्स के लिए हाई-क्वालिटी ऑडियो सॉल्यूशन प्रदान करने के लिए मिलाया हाथ

Updated on: 07 Nov 2023, 04:10 PM

नई दिल्ली:

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स प्रमुख लेनोवो और ऑडियो सॉल्यूशन और टेक्नोलॉजी कंपनी ईपीओएस ने मंगलवार को बिजनेस प्रोफेशनल्स के लिए हाई-क्वालिटी ऑडियो सॉल्यूशन प्रदान करने के लिए स्ट्रैटेजिक एग्रीमेंट की घोषणा की।

पार्टनरशिप के जरिए, ईपीओएस पीसी ऑडियो एक्सेसरीज के लिए लेनोवो का ग्लोबल ऑडियो पार्टनर होगा।

ईपीओएस पोर्टफोलियो को लेनोवो के थर्ड-पार्टी ऑफरिंग प्रोग्राम में शामिल किया जाएगा, जिससे कस्टमर्स को एक ही स्रोत से ऑडियो डिवाइस का व्यापक विकल्प मिलेगा।

एसवीपी वर्ल्डवाइड स्मॉल एंड मीडियम बिजनेस सेगमेंट एंड कमर्शियल प्रोडक्ट सेंटर के लेनोवो आईडीजी एरिक यू ने बयान में कहा, ऑडियो टेक्नोलॉजी में लेनोवो और ईपीओएस की विशेषज्ञता के साथ, हम हाई-क्वालिटी ऑडियो सोल्यूशन प्रदान कर सकते हैं जो प्रोफेशनल यूजर्स की जरूरतों को पूरा करते हैं जो कम्युनिकेशन, कोलैबोरेशन और ऑप्टीमल प्रोडक्टिविटी की मांग करते हैं।

पार्टनरशिप के तहत, शुरूआती फेज में कॉन्फ्रेंस कॉल की हाइब्रिड वर्ल्ड को बढ़ाने के लिए प्रोफेशनल्स यूजर्स के लिए डिजाइन किए गए चयनित हेडसेट जारी करना शामिल होगा।

कंपनी ने कहा कि लेनोवो ईपीओएसको-ब्रांडेड हेडसेट में से दो अब भी उपलब्ध हैं, जो टीम्स और जूम के लिए प्रमाणित हैं, और अन्य यूसी ऐप्लिकेशन के लिए अनुकूलित हैं और ईपीओएस की सिग्नेचर साउंड क्वालिटी और कंफर्ट फीचर देते हैं।

ईपीओएस के अध्यक्ष जेप्पे डालबर्ग-लार्सन ने कहा, लेनोवो के साथ इस उद्यम को शुरू करने से हमें इस प्रतिबद्धता को जारी रखने, अपनी ऑफरिंग का विस्तार करने और कम्युनिकेशन और कोलैबोरेशन एक्सपीरियंस के लिए नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद मिलेगी। मैं हमारी पार्टनरशिप के इस नए चैप्टर को लेकर बहुत उत्सुक हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.