logo-image

लावा ने 6.56-इंच डिस्प्ले के साथ नया 5जी स्मार्टफोन लावा ब्लेज 2 बाजार में उतारा

लावा ने 6.56-इंच डिस्प्ले के साथ नया 5जी स्मार्टफोन लावा ब्लेज 2 बाजार में उतारा

Updated on: 02 Nov 2023, 06:50 PM

नई दिल्ली:

घरेलू स्मार्टफोन ब्रांड लावा ने गुरुवार को एक नया 5जी स्मार्टफोन बाजार में उतारा है। लावा ब्लेज 2, 5जी में 6.56 इंच एचडी प्‍लस आईपीएस पंच होल डिस्प्ले, प्रीमियम ग्लास बैक और सेगमेंट की पहली रिंग लाइट शामिल है।

ब्लेज 2 5जी तीन रंगों ब्लैक, ब्लू और लैवेंडर में 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

यह 9 नवंबर से लावा के रिटेल नेटवर्क, अमेजन और लावामोबाइल डाॅॅट कॉम पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध है।

यह स्मार्टफोन 50एमपी के रियर कैमरे और सेल्फी के लिए स्क्रीन फ्लैश के साथ 8एमपी के फ्रंट कैमरे से लैस है।

कंपनी के अनुसार स्मार्टफोन के इनबिल्ट कैमरा फीचर्स में फिल्म, स्लो मोशन, टाइमलैप्स, यूएचडी, जीआईएफ, ब्यूटी, एचडीआर, नाइट, पोर्ट्रेट, एआई, प्रो, पैनोरमा, फिल्टर और इंटेलिजेंट स्कैनिंग जैसे विभिन्न मोड शामिल हैं।

इसमें 2.5डी कर्व्ड स्क्रीन और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट की सुविधा भी है और यह मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 प्रोसेसर द्वारा संचालित है।

लावा ने कहा, ब्लेज 2, 5जी एंड्रॉइड 13 अनुभव प्रदान करता है और बिना एड्स और बिना ब्लोटवेयर के साथ आता है। यह ऑटो-कॉल रिकॉर्डिंग भी प्रदान करता है और एक साइड फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा देता है। डिवाइस एंड्रॉइड 14 ,दो साल के त्रैमासिक अपग्रेड के वादे के साथ आता है।

स्मार्टफोन 5000एमएएच बैटरी और 18वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट (टाइप-सी) के साथ आता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.