logo-image

श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर लाहिरू थिरिमाने का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती

श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर लाहिरू थिरिमाने का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती

Updated on: 14 Mar 2024, 02:55 PM

कोलम्बो:

श्रीलंका के पूर्व कप्तान लाहिरू थिरिमाने को एक भयानक सड़क दुर्घटना का सामना करना पड़ा है। यह घटना अनुराधापुरा के पास हुई, जब थिरिमाने की कार एक लॉरी से टकरा गई। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद थिरिमाने को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार, थिरिमाने की चोट की सटीक प्रकृति अभी तक समझ में नहीं आई है, लेकिन वह वर्तमान में अनुराधापुरा टीचिंग हॉस्पिटल में स्थिर स्थिति में हैं।

थिरिमाने के साथ उनके एक साथी को भी उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जब यह दुर्घटना हुई तब थिरिमाने तीर्थ यात्रा पर थे। मूलतः कार विपरीत दिशा में जा रही एक लॉरी से टकरा गई थी।

2010 में अंतर्राष्ट्रीय परिदृश्य पर पदार्पण करने के बाद थिरिमाने ने 26 टी20, 127 वनडे और 44 टेस्ट मैच खेले।

उन्होंने तीन टी20 विश्व कप में भाग लिया, जिनमें से एक में 2014 में श्रीलंका की जीत हुई और दो वनडे विश्व कप में खेले। उन्होंने पांच वनडे मैचों में श्रीलंका की कप्तानी भी की। 13 साल के खेल के बाद, उन्होंने जुलाई 2023 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.