logo-image

भारतीय परिधानों को लेकर लग्जरी लेबल कल्कि के निदेशक निशित गुप्ता ने दिए टिप्‍स

भारतीय परिधानों को लेकर लग्जरी लेबल कल्कि के निदेशक निशित गुप्ता ने दिए टिप्‍स

Updated on: 20 Mar 2024, 02:20 PM

नई दिल्ली:

सारा अली खान, जान्हवी कपूर, विद्या बालन, तब्बू और कई अन्य बॉलीवुड एक्‍ट्रेस को अक्‍सर भारतीय परिधानों में प्रदर्शन करते हुए देखा जा सकता है।

इन परिधानों को पहनने को लेकर लग्जरी लेबल कल्कि के निदेशक निशित गुप्ता ने कुछ टिप्‍स शेयर किए हैं, जिसमें बताया गया है कि इन्‍हें पहनते समय किन-किन बातों का ध्‍यान रखना चहिए, जिससे बेहतर लुक पाया जा सके।

निशित गुप्ता ने आईएएनएस को बताया, जब भारतीय परिधान पहनने की बात आती है, तो परंपरा और आधुनिकता के बीच संतुलन बनाना जरूरी होता है।

उन्‍होंने कहा, लुक को बेहतर बनाने में एक्सेसरीज प्रमुख भूमिका निभाती है।

गुप्ता ने कहा, यह वह जगह है, जहां आप जीवंत जातीय शैलियों के बजाय आधुनिक आभूषण या हैंडबैग पहनना सीखते हैं। अवसर के अनुसार कपड़े पहनना और अत्यधिक साज-सज्जा न करना, एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

उन्‍होंने आगे कहा, यह चीज भी ध्‍यान में रखनी चहिए कि कई बार ज्‍यादा एक्सेसरीज पहनने से बचना चहिए। वहीं, किसी विशेष अवसर पर मिनिमलिस्ट लुक को चुनना चहिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.