logo-image

हम राम मंदिर निर्माण का करते हैं समर्थन : कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया

हम राम मंदिर निर्माण का करते हैं समर्थन : कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया

Updated on: 01 Jan 2024, 01:45 PM

बेंगलुरु:

डैमेज कंट्रोल करते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने सोमवार को कहा कि उनकी सरकार अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के पक्ष में है।

सीएम सिद्धारमैया ने अपने कैबिनेट सहयोगियों के बयानों का खंडन करते हुए कहा, हम अयोध्या में श्री राम मंदिर के निर्माण के लिए अपना पूरा समर्थन देते हैं।

उन्होंने कहा कि उन्हें मंदिर के उद्घाटन में शामिल होने का निमंत्रण नहीं मिला है, निमंत्रण मिलने के बाद मैं समारोह में शामिल होने पर विचार करूंगा।

कर्नाटक के योजना एवं सांख्यिकी मंत्री डी. सुधाकर ने कहा था कि पिछले लोकसभा चुनाव में वोट पाने के लिए बीजेपी सरकार ने पुलवामा आतंकी हमले को प्रोजेक्ट किया था और इस बार भगवान राम को प्रोजेक्ट किया जा रहा है।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा था, राम मंदिर का उद्घाटन एक स्टंट है। लोग मूर्ख नहीं हैं। हमें दो बार मूर्ख बनाया गया है। मुझे विश्वास है कि हम तीसरी बार मूर्ख नहीं बनेंगे।

सुधाकर ने कहा,लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर का उद्घाटन किया जा रहा है। मैंने और कांग्रेस विधायक रघु मूर्ति ने राम मंदिर में योगदान दिया। हमने ईंटें भी दान की हैं। भगवान राम सभी के लिए हैं। मंदिर का उद्घाटन चुनाव के समय एक नौटंकी है।

मंत्री ने आगे कहा कि बीजेपी वोट हासिल करने के लिए धार्मिक मान्यताओं का इस्तेमाल कर रही है

उन्होंने सवाल किया,पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान राम मंदिर कहां था?

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.