logo-image

पूर्व विधायक पीसी जॉर्ज का आरोप, पिनाराई विजयन ने ओमन चांडी को सोलर सेक्स मामले में फंसाया

पूर्व विधायक पीसी जॉर्ज का आरोप, पिनाराई विजयन ने ओमन चांडी को सोलर सेक्स मामले में फंसाया

Updated on: 10 Sep 2023, 03:10 PM

तिरुवनंतपुरम:

केरल जनपक्षम नेता और पूंजर निर्वाचन क्षेत्र के पूर्व विधायक पी.सी. जॉर्ज ने रविवार को मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन पर आरोप लगाया कि उन्‍होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत ओमन चांडी को सोलर मामले से संबंधित यौन उत्पीड़न में फंसाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

जॉर्ज ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, यौन उत्पीड़न की शिकार महिला ने पिनाराई विजयन के निर्देश पर चांडी के खिलाफ शिकायत की थी।

जॉर्ज ने दावा किया कि जीवित बची महिला ने उन्हें बताया था कि वह एक मध्यस्थ नंदकुमार के माध्यम से मुख्यमंत्री विजयन से मिली थी।

जॉर्ज ने कहा, उसने मुझे बताया था कि उसने पिनाराई विजयन के निर्देश पर ओमन चांडी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का फैसला किया है। उसने मुझे अपनी शिकायत में आरोपों का उल्लेख करते हुए एक नोट भी सौंपा था और मुझे मीडिया से बात करते समय इसके बारे में बोलने के लिए कहा था। हालाँकि, मैंने उसके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया और नोट को सीबीआई को सौंप दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.