logo-image

फार्म हाउस में गिरने से केसीआर के कूल्हे में फ्रैक्चर (लीड-1)

फार्म हाउस में गिरने से केसीआर के कूल्हे में फ्रैक्चर (लीड-1)

Updated on: 08 Dec 2023, 01:50 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव को हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एर्रावल्ली स्थित अपने फार्महाउस पर गिरने की वजह से उनके कुल्हे में फ्रैक्चर हुआ है।

घटना गुरुवार देर रात की है। सोमाजीगुडा के यशोदा अस्पताल के डॉक्टर भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव की जांच कर रहे है।

केसीआर की बेटी कविता ने एक्स पर पोस्ट किया कि उन्हें मामूली चोट लगी है और फिलहाल वह अस्पताल में विशेषज्ञों की देखरेख में हैं। लोगों के समर्थन और शुभकामनाओं से पिताजी जल्द ही बिल्कुल ठीक हो जाएंगे। सभी के प्यार के लिए आभारी हूं।

इस बीच, मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी के निर्देश पर, स्वास्थ्य चिकित्सा और परिवार कल्याण विभाग के सचिव ने केसीआर के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए अस्पताल का दौरा किया।

सचिव ने इलाज कर रहे डॉक्टरों और अस्पताल प्रबंधन से बातचीत की, जिन्होंने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री को गिरने के कारण कूल्हे की हड्डी में फ्रैक्चर हुआ है। उन्होंने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री की हालत स्थिर है।

एक आधिकारिक बयान के अनुसार, सचिव ने अस्पताल प्रबंधन को बताया कि अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री को सर्वोत्तम देखभाल प्रदान की जानी चाहिए।

बयान के मुताबिक, केसीआर अपने घर पर गिर गए जिसके कारण उन्हें अस्पताल लाया गया। केसीआर के आवास से अस्पताल तक के पारगमन के दौरान, पुलिस ने एक ग्रीन चैनल सुनिश्चित किया।

3 दिसंबर को बीआरएस के कांग्रेस पार्टी के हाथों सत्ता गंवाने के बाद केसीआर सिद्दीपेट जिले के एर्रावल्ली में अपने फार्महाउस पर रह रहे थे।

पिछले दो दिनों के दौरान बीआरएस नेता ने पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों और अन्य नेताओं से मुलाकात की। उन्होंने उसी जिले में अपने पैतृक गांव चिंतामडका और अन्य स्थानों से फार्महाउस आए लोगों से भी मुलाकात की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.