logo-image
लोकसभा चुनाव

केसीआर बीआरएस संसदीय दल की बैठक की अध्यक्षता करेंगे

केसीआर बीआरएस संसदीय दल की बैठक की अध्यक्षता करेंगे

Updated on: 25 Jan 2024, 04:35 PM

हैदराबाद:

आगामी संसद सत्र के दौरान अपनाई जाने वाली रणनीति पर चर्चा के लिए भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) संसदीय दल की बैठक शुक्रवार को होगी।

बैठक की अध्यक्षता बीआरएस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव मेडक जिले के एर्रावल्ली स्थित अपने फार्म हाउस पर करेंगे।

बैठक में पार्टी के सभी लोकसभा और राज्यसभा सदस्य शामिल होंगे। पिछले महीने हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी के बाद केसीआर की अध्यक्षता में यह पहली बैठक होगी।

15 दिसंबर को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद से बीआरएस प्रमुख आराम कर रहे हैं। अपने फार्म हाउस पर गिरने के कारण फ्रैक्चर होने के बाद उन्हें 8 दिसंबर को हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसी दिन उनकी हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी हुई थी।

लगभग 10 वर्षों तक तेलंगाना पर शासन करने के बाद, बीआरएस ने हाल ही में हुए चुनावों में कांग्रेस के हाथों सत्ता खो दी।

बीआरएस ने पहले ही लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामाराव ने सभी 17 निर्वाचन क्षेत्रों के नेताओं के साथ तैयारी बैठकें की हैं। 2019 के चुनावों में बीआरएस ने 17 लोकसभा सीटों में से नौ पर जीत हासिल की थी। बीआरएस प्रमुख मेडक निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ने की योजना बना रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.