logo-image
लोकसभा चुनाव

दिवाली की छुट्टी के बाद जूनियर एनटीआर की देवरा टीम ने फिर से शूटिंग की शुरू

दिवाली की छुट्टी के बाद जूनियर एनटीआर की देवरा टीम ने फिर से शूटिंग की शुरू

Updated on: 14 Nov 2023, 05:10 PM

हैदराबाद:

दिवाली की छुट्टी के बाद ग्लोबल स्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा का निर्माण फिर से शुरू हो गया है। एक बार फिर इसकी शूटिंग आगे बढ़ रही है। टीम अब फीचर के कुछ सबसे अहम हिस्सों को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म निर्माताओं ने एक बयान जारी किया, त्योहार के चलते अवकाश के बाद, हमारी टीम सेट पर वापस आ गई है। देवरा पार्ट 1 5 अप्रैल, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

फिल्म की शूटिंग के कुछ अंश पहले सामने आए थे, जिसमें कई जूनियर कलाकारों को दुश्मनों के रूप में अभिनय करते हुए दिखाया गया था। इसमें स्टंटमैन एक सीन को कोरियोग्राफ कर रहे थे, जो एक ब्लडी एक्शन सीन था, जहां जूनियर एनटीआर को स्पष्ट रूप से लाशों के ढेर पर खड़ा होना था।

फिल्म ने आखिरी शूटिंग अपडेट अक्टूबर में दिया था जब उन्होंने गोवा में फिल्म की शूटिंग शुरू करने की घोषणा की थी।

राज्य की शांत सुंदरता का इस्तेमाल करते हुए, देवरा के कुछ सबसे बड़े सीन को गोवा में शूट किया जाएगा।

शुरुआत में यह वन पार्ट वाली फिल्म थी, निर्देशक शिवा कोर्तला ने बाद में खुलासा किया कि देवरा को इसके रनटाइम, इसकी जटिल कहानी और इसके समग्र कैनवास के कारण दो भागों में विभाजित किया जाएगा, जो सावधानीपूर्वक विस्तृत था।

देवरा का निर्माण सुधाकर मिक्कीलिनेनी और हरिकृष्ण ने किया है, जबकि संगीत अनिरुद्ध रविंचानेर का है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.