logo-image

जमाई बाबू बिग बी को पहननी पड़ी पारंपरिक बंगाली पोशाक

जमाई बाबू बिग बी को पहननी पड़ी पारंपरिक बंगाली पोशाक

Updated on: 28 Sep 2023, 03:30 PM

मुंबई:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बताया कि कौन बनेगा करोड़पति में इस सप्ताह का ड्रेस कोड पारंपरिक और देश के विभिन्न हिस्सों का है।

एक एपिसोड के लिए अमिताभ ने खुलासा किया कि इस सप्ताह का ड्रेस कोड पश्चिम बंगाल राज्य से था। इसलिए, उन्हें उसी के अनुसार कपड़े पहनने थे।

अभिनेत्री-राजनेता जया बच्चन के पति अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर कुर्ता, पायजामा और कोल्हापुरी के साथ गमछा पहने हुए तस्वीरें शेयर की।

अभिनेता ने फिर लिखा, सप्ताह के लिए ड्रेस कोड पारंपरिक और देश के विभिन्न हिस्सों से है... इसलिए आज सुबह के एपिसोड में यह बंगाल था और जमाई बाबू को उसी के अनुसार कपड़े पहनने थे।

लेकिन, स्टाइलिस्ट को पता नहीं था कि धोती कैसी दिखती है या उसे कैसी पोशाक पहननी है, इसलिए उसे इसके बिना ही काम करना पड़ा।

उन्होंने आगे कहा, कई अन्य निराशाजनक और कष्टप्रद के मिश्रण के परिणामस्वरूप व्यावसायिकता प्रबल होती है और झुंझलाहट को इसमें कोई जगह नहीं मिलती है, मुझे लगता है कि यह अच्छा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.