logo-image

नीना गुप्ता की ईमानदारी मुझ पर असर करती है : जैकी श्रॉफ

नीना गुप्ता की ईमानदारी मुझ पर असर करती है : जैकी श्रॉफ

Updated on: 02 Dec 2023, 07:35 PM

मुंबई:

अभिनेता जैकी श्रॉफ आगामी फिल्म मस्त में रहने का में नजर आने वाले हैं। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म के दोनों सह-कलाकार नीना गुप्ता और मैं अभिनय के बहुत अलग स्कूलों से आते हैं और उनकी ईमानदारी उन पर असर डालती है।

मस्त में रहने का एक स्ट्रीमिंग फिल्म है, जिसे विजय मौर्य ने लिखा और निर्देशित किया है। जैकी और नीना को पिछली बार आठ साल पहले एक लघु फिल्म खुजली में देखा गया था, जिसमें एक मध्यम आयु वर्ग के जोड़े की गुप्त इच्छाओं और छिपी हुई कल्पनाओं को दिखाया गया था।

ऐसे युग में जहां सभी का ध्यान उभरते अभिनेताओं पर है, ये दोनों दिग्गज स्क्रीन पर अपनी केमिस्ट्री से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने में कामयाब रहे हैं।

नीना के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए जैकी ने कहा, “हम सीखने के दो अलग-अलग स्कूलों से आते हैं। वह नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से हैं। वह एक सम्मानित और प्रतिष्ठित कलाकार हैं जबकि मैंने सेट पर अपनी कला सीखी है।

उन्‍होंने कहा, “तो निश्चित रूप से विपरीत चीजें आकर्षित करती हैं, मैं उससे सीखता हूं और मुझे नहीं पता कि वह मुझसे कुछ सीख सकती है या नहीं, लेकिन, उनकी ईमानदारी मुझ पर प्रभाव डालती है। लेकिन जब हम स्क्रीन पर एक साथ आते हैं तो हमें एक-दूसरे के बारे में शानदार समझ होती है। मुझे लगता है कि हमारी केमिस्ट्री खूबसूरती से मिश्रित है और दर्शक भी इसे महसूस करते हैं।

मस्त में रहने का, को मेड इन मौर्य के बैनर तले निर्मित किया गया है, और यह प्यार और जीवन में दूसरे मौके, क्षमा और मोचन के सार्वभौमिक विषयों पर आधारित है। कहानी एक मार्मिक ओडिसी है, जो इस गहन अहसास को दर्शाती है कि जीवन एक खजाना है।

नीना ने कहा कि वह और जैकी कई सालों बाद वापस आ रहे हैं। उन्‍होंने कहा,“खुजली’ के बाद, पंद्रह मिनट की फिल्म जिसे हर किसी ने पसंद किया, कम से कम जो कोई भी इसे देख सकता था। हमें ऐसा करने में बहुत मजा आया और मस्त में रहने का करने में हमें और भी ज्यादा मजा आया।

उन्‍होंने कहा, “जैकी और मैं एक-दूसरे के साथ बहुत सहज हैं। हम सुधार करना जानते हैं, हम हंसते हैं और साथ में खाना खाते हैं। ईमानदारी से कहूं तो, उनके साथ इस फिल्म पर काम करना बहुत मजेदार था, और मैं ऐसे दयालु और अद्भुत व्यक्ति के साथ और अधिक मनोरंजक परियोजनाओं में शामिल होने के लिए उत्सुक हूं। यह वास्तव में संपूर्ण अनुभव को जोड़ता है।

मस्त में रहने का में मोनिका पंवार, अभिषेक चौहान, राखी सावंत और फैसल मलिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 8 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर आएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.