logo-image

सचिन पायलट बोले : गहलोत के ओएसडी के बयान पर चर्चा करना पार्टी के लिए जरूरी

सचिन पायलट बोले : गहलोत के ओएसडी के बयान पर चर्चा करना पार्टी के लिए जरूरी

Updated on: 04 Dec 2023, 10:05 PM

जयपुर:

कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सोमवार को पार्टी की हार पर जयपुर और नई दिल्ली, दोनों में गहन चर्चा का आह्वान किया, जिसमें निवर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी की टिप्पणी भी शामिल है।

पायलट ने टोंक में मीडिया से बातचीत में कहा, मेरा मानना है कि इस हार पर विचार करना जरूरी है।

गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा के बयान पर उन्होंने कहा, मैंने सीएम के ओएसडी का भी बयान देखा है, पार्टी के लिए इस पर भी मंथन करना जरूरी है।

शर्मा ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, सीएम ने हाईकमान को धोखा दिया, पार्टी को गर्त में पहुंचा दिया।

उन्होंने गहलोत के समर्थकों द्वारा लगभग विद्रोह करने और विधायकों की समानांतर बैठक आयोजित करने का जिक्र करते हुए कहा, 25 सितंबर की घटना पूरी तरह से प्रायोजित थी।

रिकॉर्ड जीत दर्ज करने के बाद टोंक में मौजूद पायलट ने कहा कि उन्होंने टोंक विधानसभा क्षेत्र से अपनी दूसरी जीत लोगों और कार्यकर्ताओं को समर्पित किया है।

आगामी लोकसभा चुनाव के बारेे में उन्होंने कहा, मैं हमेशा से कांग्रेस का कार्यकर्ता रहा हूं। मुझे जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी, मैं उसे हर संभव तरीके से ईमानदारी से निभाऊंगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.