logo-image

पंत की वापसी पर सिद्धू ने कहा, भारतीय क्रिकेट को उसका बेहतरीन रत्न वापस मिल गया

पंत की वापसी पर सिद्धू ने कहा, भारतीय क्रिकेट को उसका बेहतरीन रत्न वापस मिल गया

Updated on: 24 Mar 2024, 02:20 PM

मुल्लांपुर:

भारत के पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने एक खतरनाक कार दुर्घटना के बाद क्रिकेट में ऋषभ पंत की शानदार वापसी पर विचार करते हुए कहा कि भारतीय क्रिकेट को उसका बेहतरीन रत्न वापस मिल गया।

दिसंबर 2022 में एक जानलेवा कार दुर्घटना और चोटों से उबरने के बाद पंत ने क्रिकेट में बहुप्रतीक्षित वापसी की।

शनिवार को आईपीएल 2024 के दौरान जब वह पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में दिल्ली कैपिटल्स के लिए मैदान में उतरे, तो फैंस ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उनका स्वागत किया।

सिधू ने स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव पर कहा, जब यह दुर्घटना हुई थी, मैंने कार की तस्वीर देखी। सब कुछ जल गया था, और घटनास्थल पर कोई वाहन नहीं था। उस तरह की भयावह दुर्घटना से कोई कैसे बच सकता है? उसके बाद, हम यह अनुमान लगा रहे थे कि क्या ऑपरेशन सफल होंगे, लेकिन उसके लिए सब कुछ अच्छा रहा।

फिजियोथेरेपी की प्रक्रिया में जब प्लास्टर हटाया जाता है, तो आपका शरीर बिल्कुल भी नहीं हिलता है जो किसी के लिए भी बहुत दर्दनाक अनुभव है।

दिल्ली स्थित फ्रेंचाइजी की कप्तानी करने वाले 26 वर्षीय खिलाड़ी ने 13 गेंदों पर 18 रन बनाए, एक स्मार्ट स्टंपिंग की और विकेट के पीछे एक कैच लपका। हालांकि, दिल्ली की नए सीजन की शुरुआत अपने पहले मैच में पंजाब के खिलाफ चार विकेट की हार के साथ हुई।

उस स्थिति से, वह अब यहां से बाहर हैं और दिल्ली कैपिटल्स का नेतृत्व कर रहे हैं, विकेटों के बीच दौड़ रहे हैं और अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। बस समय की बात है कि वह अपनी फॉर्म वापस हासिल कर लेंगे लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि भारतीय क्रिकेट को उसका बेहतरीन रत्न वापस मिल गया है।

दिल्ली कैपिटल्स अब 28 मार्च को सवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैदान में उतरेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.