logo-image

पीपीपी, पीएमएल-एन, एमक्यूएम-पी को छोड़कर इमरान बातचीत के लिए तैयार

पीपीपी, पीएमएल-एन, एमक्यूएम-पी को छोड़कर इमरान बातचीत के लिए तैयार

Updated on: 14 Feb 2024, 10:25 AM

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के संस्थापक इमरान खान ने कहा है कि वह पीपीपी, पीएमएल-एन और मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट-पाकिस्तान (एमक्यूएम-पी) के अलावा अन्य सभी राजनीतिक दलों से बात करने को इच्छुक हैं।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि पीटीआई के सूचना सचिव को बातचीत शुरू करने के लिए ऊपर उल्लिखित राजनीतिक दलों को छोड़कर अन्य राजनीतिक दलों से संपर्क करने का काम सौंपा गया है।

खान ने जोर देकर कहा कि उनकी पार्टी की प्राथमिकता चुनाव के नतीजों को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देना है। उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी भी इस तरह का धांधली वाला चुनाव नहीं देखा है।

संसद के निचले सदन में बहुमत हासिल करने में विफल रहने के बावजूद प्रतिद्वंद्वी दलों ने पूर्ववर्ती पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) सहयोगियों की मदद से एक गठबंधन बनाने का फैसला किया है, जिसका नेतृत्व संभवतः पीएमएल-एन कर सकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.