logo-image

ऋतिक रोशन स्टारर फाइटर को खाड़ी देशों ने किया बैन, यूएई में पास की गई फिल्म

ऋतिक रोशन स्टारर फाइटर को खाड़ी देशों ने किया बैन, यूएई में पास की गई फिल्म

Updated on: 24 Jan 2024, 02:35 PM

मुंबई:

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर एक्शन फिल्म फाइटर को खाड़ी देशों में बैन कर दिया गया है। हालांकि, यूएई में यह फिल्म रिलीज की जाएगी।

फिल्म बिजनेस एक्सपर्ट गिरीश जौहर के अनुसार, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) को छोड़कर खाड़ी देशों ने फिल्म को रिलीज करने से इनकार कर दिया गया है।

गिरीश जौहर ने पुष्टि की कि फाइटर को यूएई में पीजी 15 रेटिंग के साथ पास किया गया है।

बैन का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है।

बैन के बारे में मेकर्स द्वारा आधिकारिक पुष्टि की जानी बाकी है, जिन्होंने 25 जनवरी को यूएई सहित दुनिया भर में फिल्म रिलीज करने की योजना बनाई है।

फाइटर खाड़ी देशों में बैन होने वाली पहली फिल्म नहीं है। इससे पहले, ममूटी-स्टारर कैथल - द कोर, थलपति विजय-स्टारर बीस्ट, सीता रामम, तमिल फिल्म एफआईआर और मोहनलाल-स्टारर मॉन्स्टर पर बैन लगाया गया था।

खाड़ी देश अलग-अलग कारणों से फिल्मों को रिलीज करने से इनकार करते हैं, जिनमें से कुछ में इस्लामवादियों को चरमपंथियों के रूप में चित्रित करना, एलजीबीटीक्यूआईए प्लस कंटेंट को बढ़ावा देना और धार्मिक आधार भी शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.