logo-image

शानदार एक्ट्रेस संजीदा शेख ने इमोशनल सीन को मेरे लिए बहुत आसान बना दिया: ऋतिक रोशन

शानदार एक्ट्रेस संजीदा शेख ने इमोशनल सीन को मेरे लिए बहुत आसान बना दिया: ऋतिक रोशन

Updated on: 04 Feb 2024, 04:20 PM

मुंबई:

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने अपनी फाइटर की को-स्टार संजीदा शेख की प्रशंसा की और उन्हें एक शानदार एक्टर कहा। एक्ट्रेस ने फिल्म के इमोशनल सीन में उनके लिए एक्टिंग को आसान बना दिया।

एक फैन ने एक्स पर फाइटर में संजीदा के परफॉर्मेंस की प्रशंसा की थी। यूजर ने लिखा: डियर संजीदा। यह आपके लिए एक सराहना वाला ट्वीट है। फाइटर फिल्म में आप बेदाग दिखे। ऋतिक के साथ आपका इमोशनल सीन फिल्म के बेहतरीन सीन में से एक है। इसे खूबसूरती से किया गया।

ऋतिक ने बिना कुछ कहे उस फैन को जवाब दिया और लिखा, संदीप, मैं आपसे पूरी तरह सहमत हूं। संजीदा एक शानदार एक्ट्रेस हैं! उन्होंने सीन में इमोशन्स को व्यक्त करना मेरे लिए बहुत आसान बना दिया।

संजीदा ने ऋतिक को सबसे ईमानदार अभिनेता बताया और उन्हें धन्यवाद दिया।

ऋतिक को जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, मुझसे बेस्ट फॉर्म में लाने के लिए धन्यवाद.. सबसे ईमानदार अभिनेता ऋतिक।

फाइटर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। यह रेमन चिब के साथ लिखी गई कहानी पर आधारित है। इसमें दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी हैं।

अभिनेताओं के अलावा, वास्तविक जीवन में भारतीय वायु सेना के कैडेटों ने फिल्म के लिए काम किया। फाइटर में 2019 पुलवामा हमले, 2019 बालाकोट हवाई हमले और 2019 भारत-पाकिस्तान सीमा झड़पों का संदर्भ है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.