logo-image

बारामती कार्यक्रम में शिंदे-फडणवीस के एक तरफ होंगे शरद पवार, तो दूसरी तरफ अजित पवार

बारामती कार्यक्रम में शिंदे-फडणवीस के एक तरफ होंगे शरद पवार, तो दूसरी तरफ अजित पवार

Updated on: 02 Mar 2024, 12:00 PM

पुणे:

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस अपने गृहनगर बारामती में शनिवार को दो दिवसीय नमो महारोजगार मेला के उद्घाटन समारोह में शरद पवार और अजीत पवार की प्रतिद्वंद्वी चाचा-भतीजे की जोड़ी के बीच सैंडविच बनकर बैठेंगे।

मंच पर गणमान्य व्यक्तियों के बैठने की व्यवस्था के अनुसार, फड़नवीस-शिंदे के बाईं ओर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (सपा) के अध्यक्ष शरद पवार और दाईं ओर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार होंगे।

शरद पवार (83) जिनका नाम मूल निमंत्रण कार्ड पर नहीं था, बाद में अपने गोविंदबाग स्थित आवास पर शिंदे और उनके मंत्रिमंडल के लिए चाय-पे-चर्चा के लिए और सीएम व दोनों डिप्टी को रात्रिभोज के बाद निमंत्रित करने पर अचानक केंद्रीय मंच पर आ गए।

इस चूक पर सभी की भौंहें चढ़ गईं। राज्य सरकार ने चुपचाप एक मार्च को एक नया निमंत्रण कार्ड जारी किया, इसमें आज सुबह विद्या प्रतिष्ठान परिसर में आयोजित कार्यक्रम के लिए शरद पवार का नाम प्रमुखता से शामिल किया गया ।

हालांकि, सीएम और डिप्टी सीएम ने विभिन्न कारणों का हवाला देते हुए विनम्रतापूर्वक पवार के आतिथ्य को अस्वीकार कर दिया है।

रोजगार मेले के अलावा, बारामती को शनिवार को महाराष्ट्र राज्य परिवहन निगम का एक नया पुनर्निर्मित बस डिपो और एक नया पुलिस स्टेशन मिलेगा।

12 एकड़ के परिसर में फैले, प्रतिष्ठित विद्या प्रतिष्ठान की स्थापना 52 साल पहले शरद पवार ने की थी और वह वर्तमान अध्यक्ष हैं। समिति के अन्य सदस्यों में उनकी बेटी सुप्रिया सुले, पोते युगेंद्र एस.पवार, भतीजे अजीत पवार और उनकी पत्नी सुनेत्रा पवार सहित अन्य शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.