logo-image

हैदराबाद करेगी हैरी ब्रूक को रिलीज, पंजाब से सैम करेन का कट सकता है पत्ता: रिपोर्ट

हैदराबाद करेगी हैरी ब्रूक को रिलीज, पंजाब से सैम करेन का कट सकता है पत्ता: रिपोर्ट

Updated on: 24 Nov 2023, 06:20 PM

नई दिल्ली:

सनराइजर्स हैदराबाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 की नीलामी से पहले इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रूक को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर दोनों के खिलाफ सफल बोली युद्ध के बाद ब्रुक ने आईपीएल 2023 की नीलामी में एसआरएच फ्रेंचाइजी के साथ 13.25 करोड़ रुपये की भारी कीमत पर अपना आईपीएल डेब्यू किया।

हालांकि, हैरी ब्रूक को आईपीएल 2023 में प्रदर्शन करने के लिए संघर्ष करना पड़ा। उन्होंने 11 मैचों में 140 की स्ट्राइक रेट से 190 रन बनाए, जिसमें उनके नाम केवल एक शतक था।

पिछले कुछ आईपीएल सीज़न सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कठिन रहे हैं। शीर्ष चार में क्वालीफाई करने के लिए संघर्ष करना पड़ा है। अंक तालिका में काफी पिछड़े नजर आते हैं।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रूक को रिलीज करने से सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2024 की नीलामी के लिए अपना बजट 13.25 करोड़ रुपये तक बढ़ाने की अनुमति मिलेगी।

क्रिकबज ने यह भी बताया कि इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी सैम करेन को आईपीएल 2023 में खराब प्रदर्शन के बाद पंजाब किंग्स द्वारा रिलीज किया जा सकता है।

सैम करेन आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी थे जिन्हें 18.5 करोड़ में खरीदा गया था।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2024 सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 19 दिसंबर को दुबई में होने वाली है।

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, नीलामी के लिए 590 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया गया है। इस प्रारंभिक सूची में जम्मू-कश्मीर के 10 खिलाड़ी शामिल हैं।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.