logo-image

कैंसर के चलते रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नहीं कर सकी काम : शर्मिला टैगोर

कैंसर के चलते रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नहीं कर सकी काम : शर्मिला टैगोर

Updated on: 28 Dec 2023, 05:05 PM

मुंबई:

हाल ही में अपने बेटे सैफ अली खान के साथ स्ट्रीमिंग चैट शो कॉफी विद करण में नजर आने वाली बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने शो में अपने कैंसर डायग्नोसिस के बारे में बात की।

एपिसोड के दौरान यह पता चला कि शर्मिला को करण जौहर निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में सहायक भूमिका की पेशकश की गई थी।

शो के होस्ट करण जौहर ने खुलासा किया कि उन्होंने पहले यह भूमिका शर्मिला को ऑफर की थी, लेकिन बाद में शबाना आजमी ने इसे निभाया।

शर्मिला ने कहा कि वह उस समय अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित थीं। करण ने कहा कि उन्हें इस फिल्म में उनके साथ काम न कर पाने का अफसोस है।

फिल्म में शबाना ने आलिया भट्ट के मुख्य किरदार की दादी का किरदार निभाया है।

करण ने कहा, “मैंने शर्मिला जी को शबाना जी द्वारा निभाई गई भूमिका की पेशकश की थी, वह मेरी पहली पसंद थीं। लेकिन उस वक्त स्वास्थ्य कारणों के चलते वह हां नहीं कह पाईं। मुझे इसका अफसोस है।”

शर्मिला ने बताया, “कोविड-19 चरम पर था। मैंने कोविड का टीका नहीं लगवाया था। मैंने मेरे कैंसर के बाद जोखिम न लेते हुए यह कदम उठाया था।

करण ने कहा, यह अफसोसजनक होगा और मुझे उम्मीद है कि हम इसकी भरपाई कर सकते हैं और साथ मिलकर काम कर सकते हैं।

शर्मिला ने पहले स्ट्रीमिंग फिल्म गुलमोहर से अभिनय में वापसी की, जिसमें मनोज बाजपेयी भी थे।

कॉफी विद करण सीजन 8 डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.