logo-image

अमित शाह ने असम राइफल्स के बहादुरों को श्रद्धांजलि दी

अमित शाह ने असम राइफल्स के बहादुरों को श्रद्धांजलि दी

Updated on: 19 Jan 2024, 02:45 PM

शिलांग:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को शिलांग में असम राइफल्स के महानिदेशालय मुख्यालय का दौरा किया और बहादुर जवानों को उनके बलिदान के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की।

एक आधिकारिक बयान के अनुसार, अमित शाह को शहर के लैटकोर क्षेत्र में तैयार की गई चौकी का विंडशील्ड दौरा कराया गया। उन्होंने युद्ध स्मारक पर पुष्पांजलि भी अर्पित की।

एक्स पर एक पोस्ट में केंद्रीय मंत्री ने कहा, हमारे राष्ट्र की सुरक्षा के लिए असम राइफल्स के बहादुरों द्वारा दिया गया बलिदान अद्वितीय है। असम राइफल्स महानिदेशालय के मुख्यालय में युद्ध स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की और उन शहीदों को श्रद्धांजलि दी, जिन्होंने कर्तव्य निभाते हुए अपने प्राण न्योछावर कर दिए।

केंद्रीय मंत्री उत्तर पूर्व परिषद (एनईसी) के 71वें पूर्ण सत्र में भाग लेने के लिए शिलांग का दौरा कर रहे हैं। उन्होंने मुख्यालय में साइबर सुरक्षा संचालन केंद्र का भी उद्घाटन किया, जो बल को साइबर हमलों से बचने के लिए लड़ाई में बढ़त प्रदान करेगा। शनिवार को शाह असम जाएंगे, जहां वह विभिन्न कल्याण कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.