logo-image

राजस्थान चुनाव : अशोक गहलोत, वसुंधरा राजे ने डाला वोट, सीएम को दोबारा सरकार बनाने का भरोसा

राजस्थान चुनाव : अशोक गहलोत, वसुंधरा राजे ने डाला वोट, सीएम को दोबारा सरकार बनाने का भरोसा

Updated on: 25 Nov 2023, 12:15 PM

जयपुर:

दिग्गज कांग्रेस नेता और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके बेटे वैभव गहलोत ने शनिवार को विधानसभा चुनाव के लिए सरदारपुरा में अपना वोट डाला।

अपने मताधिकार का प्रयोग करने के तुरंत बाद अशोक गहलोत ने कहा, कांग्रेस राजस्थान में सरकार बनाएगी...आज के बाद, वे (भाजपा) दिखाई नहीं देंगे।

उनके बेटे वैभव गहलोत ने कहा, कांग्रेस द्वारा घोषित सात गारंटी मास्टरस्ट्रोक साबित होगी। रिवाज बदलेगा और कांग्रेस राज्य में सरकार दोहराएगी।

इस बीच वह 26 से 28 नवंबर तक तेलंगाना के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने भी अपने परिवार के साथ वोट डाला और कहा, लोग राजस्थान में एक नया राजनीतिक अध्याय लिखने के लिए मतदान करेंगे।

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने भी वोट डाला। उन्होंने सभी मतदाताओं से वोट डालने के लिए बड़ी संख्या में भाग लेने का आह्वान किया।

जयपुर और जोधपुर समेत कई शहरों में सुबह से ही मतदाताओं की लंबी कतारें देखी गईं।

पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे ने भी झालावाड़ में वोट डाला और सभी से वोट करने की अपील की।

इस चुनाव में कुल 1,863 उम्मीदवार मैदान में हैं जिनकी किस्मत का फैसला राज्य की 5.26 करोड़ जनता करेगी। वोटिंग शाम 6 बजे खत्म होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.