logo-image

बप्पा की वजह से मैंने जीवन में कभी भी अकेलापन महसूस नहीं किया : ऋत्विक धनजानी

बप्पा की वजह से मैंने जीवन में कभी भी अकेलापन महसूस नहीं किया : ऋत्विक धनजानी

Updated on: 18 Sep 2023, 04:50 PM

मुंबई:

एक्टर ऋत्विक धनजानी की गणपति बप्पा में अटूट आस्था है और वह गणेश चतुर्थी के लिए घर पर ही इको-फ्रेंडली मूर्तियां बनाते हैं।

गणेश चतुर्थी त्योहार नजदीक है। हर साल की तरह उनके भक्त उनके आगमन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गणेश चतुर्थी 19 सितंबर को मनाई जाएगी।

अपनी नई फिल्म लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर के प्रोमोशन के दौरान, ऋत्विक ने बताया कि कैसे उन्हें अपने जीवन में कभी भी अकेलेपन का एहसास नहीं हुआ।

ऋत्विक ने कहा, मैंने वास्तव में कभी कुछ नहीं खोया है। मैंने हमेशा चीज़ें ढूंढी और पाई हैं। आज मैं जहां हूं, वह उससे कहीं बेहतर है, जो मैंने कभी मांगा था। अब तक, ऐसा कुछ भी नहीं है जो मैं अपने जीवन में बदलना चाहूं, चाहे वह कोई व्यक्ति हो या कोई अनुभव। इसीलिए मैंने कभी हारा हुआ महसूस नहीं किया।

अभिनेता ने कहा, हर किसी की तरह, मैंने भी कठिन समय का सामना किया है, लेकिन मैं इसे आशीर्वाद के रूप में भी देखता हूं। जब समय अच्छा होता है, तो यह आशीर्वाद होता है, और जब कठिन होता है, तो यह भी आशीर्वाद होता है। मुझ पर बप्पा का हाथ हमेशा है। मैंने हमेशा महसूस किया है कि मुझ पर बप्पा का आशीर्वाद है, और वह हमेशा मेरा ख्याल रखते हैं। इसलिए, मैंने जीवन में कभी भी अकेलापन महसूस नहीं किया है।

ऋत्विक और अपूर्वा अरोड़ा स्टारर फिल्म लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर ध्रुव और सितारा की लव स्टोरी है।

एमएक्स स्टूडियोज, एमएक्स प्लेयर का इन-हाउस कंटेंट स्टूडियो, सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड (एसटीबी) के साथ जुड़ा हुआ है, जो लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर लेकर आ रहा है।

लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.