logo-image

फतेह की शूटिंग से सोनू सूद ने अपनी रोलर कोस्टर राइड की दिखाई झलक

फतेह की शूटिंग से सोनू सूद ने अपनी रोलर कोस्टर राइड की दिखाई झलक

Updated on: 14 Dec 2023, 05:15 PM

मुंबई:

अभिनेता सोनू सूद इन दिनों अपनी आगामी फिल्‍म फतेह की शूटिंग में बिजी हैं। अभिनेता ने शूटिंग से पर्दे के पीछे का एक वीडियो साझा किया है। इसमें उन्हें पहाड़ों पर एक रोमांचक साहसिक यात्रा करते हुए दिखाया गया है। इसमें साहसी जीवन शैली के प्रति उनका समर्पण भी दिख रहा हैै।

सोनू ने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें केवल शॉर्ट्स पहने और बुलेट बाइक चलाते देखा जा सकता है। रास्ते में उन्हें पर्यटकों से मिलते हुए भी देखा जा सकता है।

राजसी चोटियों के बीच इंजन की गर्जना के साथ, सोनू फिटनेस के साथ एड्रेनालाईन-पंपिंग रोमांच का मिश्रण करते है। पहाड़ी इलाका एक सुरम्य पृष्ठभूमि से एक सक्रिय खेल के मैदान में बदल जाता है, जहां वह एक फिटनेस उत्साही के रूप में सीमाओं को पार करते है।

घुमावदार सड़कों और चुनौतीपूर्ण ऊंचाइयों पर सोनू ने एक स्वस्थ जीवन शैली के प्रति अपनी प्रतिबद्धता का खुलासा किया।

सोनू ने फतेह की शूटिंग पूरी कर ली है। यह फिल्म अपनी एक्शन से भरपूर कहानी और हॉलीवुड से प्रेरित स्टंट के साथ एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है।

यह फिल्म पंजाब के पवित्र शहर अमृतसर में साइबर अपराध पर आधारित है और इसका निर्देशन वैभव मिश्रा ने किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.