logo-image

मनित जौरा ने गुरुपर्व की बचपन की यादें की ताजा, कहा- मुझे सेवा करने में आनंद आता है

मनित जौरा ने गुरुपर्व की बचपन की यादें की ताजा, कहा- मुझे सेवा करने में आनंद आता है

Updated on: 26 Nov 2023, 03:45 PM

मुंबई:

गुरु नानक जयंती को लेकर एक्टर मनित जौरा ने अपने बचपन की यादों को ताजा किया और बताया कि कैसे व्यक्ति को हमेशा चढ़दी कला की स्थिति में रहना चाहिए।

गुरुपर्व, जिसे गुरु नानक के प्रकाश उत्सव के रूप में भी जाना जाता है, गुरु नानक के जन्म का जश्न मनाता है और यह सिख धर्म में सबसे पवित्र त्योहारों में से एक है। यह 27 नवंबर को मनाया जाएगा।

इस बारे में बात करते हुए, मनित ने कहा: गुरु नानक देव जी का जन्मदिन मनाने के पवित्र अवसर पर, मुझे अपने बचपन के दिन याद आते हैं जब मैं अपने दोस्तों और परिवार के साथ पास के गुरुद्वारे में जाता था। मुझे सेवा (निःस्वार्थ सेवा) करने में आनंद आता है, और मेरे लिए, यह सब घर से शुरू होता है। अपने आप को और अपने प्रियजनों को प्यार दिखाना और फिर उस दयालुता को अपने घरों के बाहर दूसरों तक पहुंचाना महत्वपूर्ण है।

मुझे लगता है कि व्यक्ति को हमेशा चढ़दी कला की स्थिति में रहना चाहिए, यह जीने और सीखने जैसा है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा क्योंकि आपके साथ हमेशा भगवान है। आपको और आपके परिवार को आनंदमय गुरुपर्व की शुभकामनाएं।

मनित ने आगे कहा, आज और हमेशा गुरु नानक देव जी की दिव्य कृपा आपको मिलती रहेगी।

मनित कुंडली भाग्य में ऋषभ की भूमिका निभाते हैं।

यह शो ज़ी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.