logo-image

एल्विश यादव ने निकिता को बताया परफेक्ट, कहा- बस...! ऐसी लड़की जिंदगी में मिल जाए

एल्विश यादव ने निकिता को बताया परफेक्ट, कहा- बस...! ऐसी लड़की जिंदगी में मिल जाए

Updated on: 09 Dec 2023, 03:35 PM

मुंबई:

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव शो टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया को रिव्यू करते हैं। वह लाइफ और शो के प्रति निकिता के बोल्ड और ओपन-माइंडेड विजन से इंप्रेस हैं।

इंटेंस ड्रामा से लेकर दिल को झकझोर देने वाले इमोशन्स तक, शो के कंटेस्टेंट्स ने उतार-चढ़ाव भरा सफर देखा है।

जैसे ही शो अपने फिनाले वीक में एंट्री कर रहा है, और यह पता लगाने में केवल एक हफ्ता बाकी है कि कौन सा कपल इस अंतिम प्यार की परीक्षा से गुजरेगा। एल्विश दर्शकों को सेल्फ डिस्कवरी की जर्नी में ले जाएंगे।

एक स्पेशल सेगमेंट में, वह मजाकिया स्टाइल और हंसी की यूनिक सेंस में, एपिसोड पर स्पष्ट राय देते हैं और इनसाइट्स प्रदान करते है कि कैसे कंटेस्टेंट्स ने अपनी जर्नी को आगे बढ़ाया है, और पूरे रास्ते में वास्तविक बॉन्ड बनाए हैं।

क्लिप देखने के दौरान एल्विश ने निकिता की तारीफ करते हुए कहा, निक्की जैसी बंदी परफेक्ट है, बस ऐसी लड़की लाइफ में मिल जाए।

वह वास्तव में जैद और निकिता के बीच बने मजबूत बंधन से रोमांचित हैं। जैसे-जैसे क्लिप आगे बढ़ती है, यह पता चलता है कि निकिता का जैद को लेकर चेतना से झगड़ा होता है, और वह उस पर अधिकार जताने लगती है।

एल्विश कहते हैं, निक्की की बातों से साफ पता चल रहा है कि वो जैद के लिए कितनी पजेसिव हैं। वह दूसरे विला के अपने साथी को भूल गई हैं। अगर वह टैने पर इतनी ही पजेसिव होती, तो शायद वह अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए यहां नहीं आती।

टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.