logo-image

फिल्म पिप्पा की विशेष स्क्रीनिंग में एआर रहमान सहित स्टार कास्ट हुए शामिल

फिल्म पिप्पा की विशेष स्क्रीनिंग में एआर रहमान सहित स्टार कास्ट हुए शामिल

Updated on: 09 Nov 2023, 02:40 PM

मुंबई:

ईशान खट्टर अभिनीत युद्ध फिल्म पिप्पा की रिलीज से पहले निर्माताओं ने फिल्मी हस्तियों के लिए फिल्म की एक भव्य स्क्रीनिंग रखी। इस विशेष स्क्रीनिंग में एआर रहमान सहित स्टार कास्ट ने भाग लिया। जिसमें ज़ावेद अख्तर, विद्या बालन, आदित्य रॉय कपूर, आशुतोष गोवारिकर, जैकी श्रॉफ और अन्य शामिल थे।

यहां जुहू में आयोजित स्क्रीनिंग में मैन ऑफ द ईयर ईशान थ्री पीस ग्रे सूट में नजर आए। काले फॉर्मल जूतों, मूंछों और दाढ़ी के साथ ईशान एकदम डैशिंग लग रहे थे।

अभिनेता के साथ उनकी मां नेलीमा अजीम और पिता राजेश खट्टर भी थे। नेलिमा को हरे रंग के सूट में देखा गया, जबकि राजेश ने सफेद कुर्ता और नीली डेनिम पहनी थी।

इस मौके पर अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी मौजूद थीं। उन्होंने गुलाबी साटन को-ऑर्ड सेट पहना था, बाल खुले थे और मैचिंग हील्स थीं।

पिप्पा में मृणाल ठाकुर भी हैं। स्क्रीनिंग में अभिनेत्री खूबसूरत लग रही थीं क्योंकि उन्होंने ऑफ-शोल्डर नेकलाइन और लंबी आस्तीन वाला भूरे रंग का बॉडीकॉन गाउन पहना था।

सोनी राजदान बहुरंगी काफ्तान ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनके साथ उनके पति और फिल्म निर्माता महेश भट्ट और बेटी शाहीन भी थीं।

जावेद अख्तर पीले कुर्ते में नजर आए, जबकि जैकी ने हरे रंग की शर्ट पहनी थी और हाथ में एक पौधा पकड़ा हुआ था। आदित्य एक कैजुअल ग्रे टी-शर्ट और रिप्ड डेनिम में बहुत आकर्षक लग रहे थे, जबकि कुणाल खेमू एक काली स्लीवलेस टी-शर्ट, नीली डेनिम और एक बंदना में बोहो वाइब्स दिखा रहे थे।

विद्या बालन ने काली साड़ी पहनी थी, जबकि रसिका दुग्गल सफेद फॉर्मल शर्ट और फ्लेयर्ड डेनिम में नजर आईं।

स्क्रीनिंग में विजय वर्मा, अली फज़ल, निम्रत कौर, शोभिता धूलिपाला, श्रेया धनवंतरी, आदि ने भी भाग लिया।

पिप्पा इतिहास के एक ऐतिहासिक क्षण, 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान ग़रीबपुर की लड़ाई की एक रोमांचक कहानी है, जो बांग्लादेश की स्वतंत्रता के संघर्ष में महत्वपूर्ण थी।

यह फिल्म ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब द बर्निंग चैफीज पर आधारित है। फिल्म मेनन, तन्मय मोहन और रविंदर रंधावा द्वारा लिखी गई है। यह 10 नवंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.