logo-image

राजस्थान : सीएम अशोक गहलोत के स्वागत के लिए मंच पर दिखे पूर्व मंत्री गुढ़ा

राजस्थान : सीएम अशोक गहलोत के स्वागत के लिए मंच पर दिखे पूर्व मंत्री गुढ़ा

Updated on: 02 Sep 2023, 09:50 PM

जयपुर:

पूर्व मंत्री और राजस्थान के उदयपुरवाटी निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस विधायक राजेंद्र गुढ़ा को शनिवार को नीम का थाना क्षेत्र में उसी मंच पर देखा गया, जहां मुख्यमंत्री एक कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे।

हालांकि, गुढ़ा को अशोक गहलोत के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया जा चुका है। कार्यक्रम में बदलाव के कारण गहलोत हालांकि नीम का थाना नहीं पहुंचे। मंच पर गुढ़ा ने नीम का थाना के विधायक सुरेश मोदी का अभिनंदन किया। कार्यक्रम में थोड़ी देर रुकने के बाद गुढ़ा वहां से चले गए।

सरकार के साथ कड़वाहट के बारे में पूछे जाने पर राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, मैं कांग्रेस का विधायक हूं। मुख्यमंत्री नीम का थाना जिला बनने के बाद पहली बार यहां आ रहे हैं, जिसके चलते उनका स्वागत तो बनता है।

मुख्यमंत्री का सुबह करीब 11.30 बजे नीम का थाना पहुंचने का कार्यक्रम था, लेकिन अचानक उनके प्रतापगढ़ जाने की योजना के कारण कारण देरी हो गई। इस बीच, उदयपुरवाटी के विधायक दोपहर करीब डेढ़ बजे नीम का थाना पहुंचे और विधायक सुरेश मोदी से मुलाकात की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.